अब कलराज मिश्र ने बोला सपा-कांग्रेस पर हमला
अब कलराज मिश्र ने बोला सपा-कांग्रेस पर हमला
Share:

प्रतापगढ़. उत्तरप्रदेश राज्य विधानसभा के चुनाव जोरो पर है, केंद्रीय लघु, सूक्ष्म एवम मध्यम मंत्री कलराज मिश्र ने इस मौके पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर हमला बोला, सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने दोनों पार्टी के गठबंधन पर भी वार किया.

कलराज मिश्र ने कहा की एक पार्टी ने देश को लूट और एक पार्टी ने राज्य को लुटा. मिश्र ने प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा क्षेत्र के तरहदा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा की कांग्रेस और सपा ने यह गठबंधन लूट के लिए बनाया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा की प्रदेश में भाजपा सरकार बनती है तो कृषि फसल बीमा और मुख्यमंत्री सिचाई योजना को लागु क्र दिया जाएगा, यही नहीं किसानों का कर्ज माफ़ कर दिया जाएगा और 70 लाख लोगो को प्रत्येक  वर्ष रोजगार दिया जाएगा. गौरतलब है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चुनाव में आमजन किसानों के कर्ज माफ़ करेने का वादा किया है.

कलराज मिश्र ने सभा में कहा की प्रदेश सरकार ने ऐसा घोटाला किया की बिना किसी चीज के सड़क बन कर तैयार हो गई. मिश्र ने झिगुर में आयोजित सभा में बाबागंज सीट से भाजपा प्रत्याशी पवन गौतम को मत देने की अपील करते हुए कहा की चाचा -भतीजे और बाप-बेटे की लड़ाई में देश बर्बाद हो गया है. 

ये भी पढ़े 

यूपी चुनाव 2017: दूसरे चरण का मतदान आज

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का सपा पर धावा

भाजपा के चुनाव के नतीजो ने डाला सबको हैरत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -