इस दिन सिनेमाघरों में भोजपुरी फिल्म 'यारा तेरी यारी' होगी रिलीज
इस दिन सिनेमाघरों में भोजपुरी फिल्म 'यारा तेरी यारी' होगी रिलीज
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के दो सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और रितेश पाण्डेय की यारी यूँ तो बॉक्स ऑफिस पर वर्षो से चलती आ रही है,पर आगामी 28 फरवरी से बिहार झारखण्ड में भोजपुरीया पर्दे पर उनकी “यारा तेरी यारी” जबदरस्त अंदाज में दिखने को मिलेगा. हैप्पी फिल्म्स इंटरटेनमेंट व नारायणी फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता धनंजय सिंह व रवि कुमार और निर्देशक शिवजीत कुमार लेकर आ रहे है “यारा तेरी यारी”. यारा तेरी यारी में अरविंद अकेला कल्लू और रितेश पाण्डेय एक ऐसे युवक की भूमिका में है जो ना सिर्फ आम युवाओ की तरह रोमांस करता है पर दोस्ती में हो रहे अत्याचार के खिलाप मोर्चा भी खोल देता हैं और इसमें उन दोनो को साथ देती है भोजपुरी सिनेमा की दो हॉट अदाकारी निधि झा व प्रीति विश्वास.

'हाथी मेरे साथी' मूवी के एक्टर का पहला लुक आया सामने

निर्देशक शिवजीत कुमार के अनुसार ,यारा तेरी यारी में कल्लू और रितेश ने अभिनय का हर वो रंग पर्दे पर बिखेरा है और उन्होंने फिल्म के टाईटल को पूरी तरह चरितार्थ किया है. उल्लेखनीय यह है की फ़िल्म में कल्लू संग अभिनेत्री प्रीति विश्वास की जोड़ी बनाई गई जबकि रितेश पाण्डे को निधि झा के साथ बनाई गई है.बकौल निर्देशक शिवजीत कुमार “यारा तेरी यारी”में हर वो रंग है जो भोजपुरिया दर्शको को बेहद पसंद आयेंगी.

बंगाली अदाकारा पार्नो ने फैंस के साथ शेयर किया ये ट्रेडिशनल लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निर्माता ने फ़िल्म को लेकर बताया कि एक बड़े कैनवास पर इस फ़िल्म का निर्माण किया जा गया है उन्हें उम्मीद है की “यारा तेरी यारी”दर्शको के दिलो पर राज करेंगी. गौरतलब है कि फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर ,रंजीत पटेल,सूरज द्विवेदी है जबकि संगीतकार मधुकर आनंद,गीत लिखे है सुमित चंद्रवंशी,संदीप साजन,संतोष पूरी,हरेराम डेंजर,डीओपी महेश वैकेट,संकलन दीपक जउल,नृत्य राम देवगन व प्रचारक सोनू निगम. बरहाल कल्लू-रितेश हम दोनो की यारी दर्शको को बेहद पसंद आयेगी. भोजपुरी संगीत सुनने वाले संगीत प्रेमियों के लिए एक से बढ़कर एक गाने का भी फिल्माकंन किया गया हुआ है जो बेहद ही कर्णप्रिय है.

फिल्म 'प्रेमी ऑटोवाला' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, दर्शकों ने बोली ये बात

इस बंगाली अदाकारा ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

अभिनेत्री ऐना शाह ने इस स्टाइलिश लुक में सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -