भोजपुरी फिल्म 'दिलवर' का ट्रेलर मचा रहा धमाल, जल्द होगी रिलीज़
भोजपुरी फिल्म 'दिलवर' का ट्रेलर मचा रहा धमाल, जल्द होगी रिलीज़
Share:

इन दिनों यू-ट्यूब पर सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की बेहद रोमांटिक फिल्‍म ‘दिलवर’ का ट्रेलर की धूम है. कल्‍लू ने इसी बीच फिल्‍म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि ‘दिलवर’ मेरे लिए के करीब है. इस फिल्‍म की कहानी इतनी रूहानी है कि किसी को भी मोहब्‍बत हो जाये. मुझे भी हो गई है. इसलिए मेरा मानना है कि दर्शकों को भी यह फिल्‍म काफी पसंद आने वाली है. हालांकि अभी फिल्‍म का रिलीज डेट नहीं आया है, लेकिन मैं अपने भोजपुरी के दर्शकों से कहना चाहूंगा कि सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखें. जब भी फिल्‍म रिलीज हो. इस भोजपूरी स्टार की फैन फोलोइंग हटकर है.

अक्षरा सिंह के गानों ने भक्तो किया दिवाना, दर्शक नाचे खूब झुमकर

फिल्‍म पूरी तरह कल्‍लू के कथक के अनुसार साफ – सुथरी और फैमली फ्रेंडली है. इसलिए अपने परिवार के साथ जायें. इस फिल्‍म में कल्‍लू लूलिया गर्ल निधि झा के साथ इश्‍क लड़ाते नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में भी कल्‍लू और निधी की केमेस्‍ट्री काफी अच्‍छी लग रहा है. दर्शकों को उनकी जोड़ी पसंद भी आ रही है. वैसे आपको बता दें कि फिल्म दो प्रेमियों के प्रेम पर आधारित है, समाज और परिस्थितियों से लड़ते हुए फिल्म मे वे अपने प्यार को पाते हैं. बहरहाल फिल्म कैसी होगी आपको सिनेमाघर मे जाने के बाद ही पता चल पायेगा.

बेमिसाल खिलाड़ी का ट्रेलर हुआ लॉन्च, फिल्म की पूरी कास्ट आई नज़र

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ए 2 जी फिल्म प्रोडक्शन की फिल्म ‘दिलवर’ काफी दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर है. फिल्म की निर्मात्री चांदनी श्रीवास्तव हैं. निर्देशक सुनील मांझी हैं. लेखक पिंकू दूबे हैं. संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा के साथ मनोज टाइगर, संजय पांडेय, अनूप अरोड़ा, कृष्ण कुमार, महेश आचार्य और नीलम पांडेय विमल पांडेय, अंजली बनर्जी, आदि हैं. यह एक रोमांटिक फिल्म है जिसमे सभी कलाकारो ने अपना 100 प्रतिशत देने का प्रयास किया है.

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले प्रिया प्रकाश ने लगाई आग, शेयर की बेहद हॉट photo

7 करोड़ लोगों ने लिए सपना के इस वीडियो के मजे, जानिए ऐसा क्या है ख़ास ?

कपिल के शो में आते ही चमकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -