कोरोना वायरस: बेटी के साथ समय बिता रहीं हैं कल्कि कोचलिन
कोरोना वायरस: बेटी के साथ समय बिता रहीं हैं कल्कि कोचलिन
Share:

इन दिनों सभी कोरोना वायरस के खौफ में है. ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स और टीवी स्टार्स हैं जो इन दिनों घर रहकर अपने परिवार और साथियों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. इसी लिस्ट में नाम शामिल हैं कल्कि कोचलिन का. जी हाँ, वह भी इन दिनों अपने घर में हैं और अपनी बेटी के साथ समय बिता रहीं हैं. हाल ही में एक मां के रूप में कल्कि की बेहतरीन तस्वीर सामने आई है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में 'सैफो गहरी नींद में सो रही हैं.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

इसी के साथ उनका पालतू कुत्ता कुछ ही दूरी पर लेटा हुआ है. आप सभी को पता ही होगा बीते 7 फरवरी को कल्कि ने अपनी बेटी को जन्म दिया था और अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान कल्कि ने कहा था कि 'वह वॉटर बर्थ के जरिए बच्चा पैदा करने का प्लान कर रही हैं.' इसी के साथ आप देख सकते हैं दूसरी तस्वीर में कल्कि की बेटी सैफो अपने पालने में सोई हुई हैं और नजदीक में ही उनका पालतू कुत्ता भी लेटा हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

इस समय कोरोना के डर से कल्कि अपनी बिटिया के साथ खूब समय गुजार रही हैं. और दोनों को बेहतरीन अंदाज में देखा जा रहा है. कल्कि ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है और यह तस्वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कल्कि ने बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल कल्कि ने लिखा, 'बेस्ट फ्रेंड इन आइसोलेशन. लव. फैमिली.' आप सभी को बता दें कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनी हैं और दोनों अब तक शादी नहीं कर पाए हैं.

पति संग वीडियो शेयर कर अनुष्का ने लोगों से की यह ख़ास अपील

श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी ने रचाई शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें

निर्भया को इंसाफ मिलने से खुश हैं बॉलीवुड सेलेब्स, दी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -