Sacred Games में अपने किरदार को इस तरह किया कल्कि ने तैयार, दी जानकारी
Sacred Games में अपने किरदार को इस तरह किया कल्कि ने तैयार, दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने 'सेक्रेड गेम्स 2' में अपने अभिनय से शो के फैंस के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई हैं. शो में वो दर्शकों का दिल जीत रही हैं. कल्कि का ये लुक फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. शो में पंकज त्रिपाठी द्वारा निभाए गए गुरुजी की फिलिस्तीनी-यहूदी अनुयायी बात्या अबेलमैन की भूमिका में कल्कि काफी अच्छी लग रही हैं. वहीं उनसे इस किरदार के बारे में पूछा है और उन्होंने अपनी इस अनुभव को शेयर किया है. 

इस बारे में उन्होंने बताया कि खुद को किस तरह इस किरदार के लिए तैयार किया है. अपने किरदार पर कल्कि ने कहा, 'मुझे ऑडिशन के लिए बुलाए जाने पर मैंने पहला भाग देखा. यह एक अच्छा शो है जिसमें एक नयापन और वास्तविकता है. यहां तक ​​कि इसमें छोटे किरदार भी मजबूती से खड़े होते हैं. भले ही वे लीड नहीं थे. मैंने पाया कि यह वास्तव में अच्छा है'. आपको बता दें, शो में दिलचस्प बात यह है कि बात्या का किरदार विक्रम चंद्रा की किताब में नहीं है. 

आगे कल्कि ने बताया, 'भगवान का शुक्र है, यह बुक में नहीं है अन्यथा मुझे 1,000 पेज पढ़ने पड़ते, वरुण ग्रोवर एक शानदार लेखक हैं. मुझे हर समय चीजें समझाते हुए उन्होंने मुझे एक बैकस्टोरी दी, ताकि मैं तैयारी कर सकूं'.

इतना ही नहीं, कल्कि ने इसकी तैयारी के लिए पंकज त्रिपाठी से बात की, उनके लेक्चर्स सुने और उनके सभी शॉट्स भी देखे. ताकि उन्हें अपने किरदार में मदद मिले. इसके बाद कल्कि फिलहाल हिमाचल प्रदेश में अगली वेब सीरीज 'भ्रम' के लिए भी शूट कर रही हैं.

सैक्रेड गेम्स 2 : राइटर का बड़ा खुलासा, जानिए बचेगी मुंबई या होगा परमाणु धमाका ?

सैक्रेड गेम्स : ऑडिशन का वीडियो वायरल, इस वजह से पंकज त्रिपाठी को मिला गुरुजी का रोल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -