इस एक्ट्रेस को फिल्ममेकर्स ने कहा था रशियन प्रॉस्टिट्यूट, हो चुकीं हैं यौन शोषण का शिकार
इस एक्ट्रेस को फिल्ममेकर्स ने कहा था रशियन प्रॉस्टिट्यूट, हो चुकीं हैं यौन शोषण का शिकार
Share:

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन जल्द ही माँ बनने वाली हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने दिए एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई चौंकाने वाले रहस्य के खुलासे किए हैं. उनके अनुसार जब बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म 'देव डी' रिलीज हुई थी, तब किसी ने उन्हें रशियन प्रॉस्टिट्यूट कहा था. उन्होंने हाल ही में कहा कि, "'देव डी' की रिलीज के बाद मैंने पढ़ा कि किसी ने कहा था, 'उन्हें (फिल्ममेकर्स) रशियन प्रॉस्टिट्यूट कहां से मिली?' और मेरी प्रतिक्रिया थी कि मैं रशियन नहीं हूं."

इसी के साथ हाल ही में हुई एक बातचीत में उन्होंने कहा, ''एक प्रोड्यूसर की ओर से मुझे अप्रत्यक्ष रूप से यौन प्रस्ताव मिला था और जब मैंने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया तो उसने मुझे ब्लैकलिस्ट कर दिया था. यह प्रत्यक्ष रूप से यौन प्रस्ताव नहीं था, लेकिन उसका मतलब वही था. प्रोड्यूसर मेरे साथ डेट पर जाना चाहता था. मैंने जवाब में कहा- नहीं, कभी नहीं. इसके बाद वह फिल्म कभी बन ही नहीं पाई." इसी के साथ अपने बुरे दौर को याद करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने 8-9 महीने बिना काम के गुजारे. यह 'ये जवानी है दीवानी' के बाद हुआ था." आगे उन्होंने यह भी कहा कि वह यौन उत्पीड़न का सामना कर चुकी है.

उन्होंने बताया, "मेरा यौन उत्पीड़न हुआ. इसके बारे में मैंने अपनी थेरेपिस्ट और अपने पार्टनर (जो उस वक्त था) को बताया था. बाद में जब राहुल बोस ने कॉन्फ्रेंस रखी तो मैंने उसमें भी इस बारे में डिस्कस किया था. इस तरह की घटनाएं सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित नहीं हैं. हॉलीवुड में भी ऐसा होता है.'' इन दिनों कल्कि ब्वॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग के साथ प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं और वह कभी भी खुशखबरी सुना सकती हैं.

'शिमला मिर्ची ट्रेलर' :गलतफहमी के चक्कर में बेटी के बॉयफ्रेंड से प्यार कर बैठीं हेमा मालिनी

इन दो चीज़ों के दीवाने हैं सलमान खान, देखते ही हो जाते हैं खुश

घरवालों के साथ सलमान ने काटा 4 लेयर का केक, शामिल हुई 3 एक्स-लवर्स!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -