पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं कल्कि कोचलिन, जानिए कौन है बच्चे का पिता
पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं कल्कि कोचलिन, जानिए कौन है बच्चे का पिता
Share:

मुंबई: अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और अभिनेत्री कल्कि कोचलिन इन दिनों अपनी सुपरहिट वेबसीरीज के चलते चर्चाओं में हैं, इसी बीच बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) के साथ तस्वीरों के चलते वह सुर्ख़ियों में आई थीं. किन्तु अब खबर आई है कि कल्कि (Kalki Koechlin) मां बनने वाली हैं. इस बात को किसी और ने नहीं बल्कि स्वयं कल्कि ने ही साझा किया है.

हाल ही में एक साक्षात्कार में कल्कि ने इस खुशखबरी को शेयर किया, जिसके बाद खबरों का बाजार गर्म हो गया. कल्कि अपने इजरायली बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे को जन्म देने वाली हैं. यह कल्कि और बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग की पहली संतान होगी. कल्कि ने बताया कि वह 5 महीने से गर्भवती हैं. कल्कि ने इस साक्षात्कार में यह बताया कि वह गोवा में एक स्थानीय नेचरोथैरिपी बर्थ सेंटर में पानी में बच्चे की डिलिवरी कराने के बारे में विचार कर रही हैं. क्योंकि आज के दौर में हॉस्पिटल से दूर मां बनने के सुख को महसूस करने का शानदार तरीका है. 

अपने बच्चे के लिंग के बारे में बात करते हुए, कल्कि ने कहा कि, "मैंने एक ऐसा नाम सेलेक्ट किया है जो किसी भी जैंडर के बच्चों दिया जा सकता है. क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा किसी भी किस्म के जैंडर टैबूज में न उलझे. उसके पास हर बात की आज़ादी हो."

आशुतोष गोवारिकर के साथ काम करके बहुत खुश हैं अर्जुन कपूर, कही ये बात

आलिया भट्ट की मां से बहुत नफरत करती थीं पूजा भट्ट, चौका देने वाला है कारण

नवरात्रि गरबे में यह गाने सुनते ही झूमने लगेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -