बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गईं थीं कल्कि कोचलिन, अनुराग कश्यप से ले चुकीं हैं तलाक
बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गईं थीं कल्कि कोचलिन, अनुराग कश्यप से ले चुकीं हैं तलाक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहीं हैं। कल्कि मूल रुप से फ्रांसिसी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी बहुत कम फ़िल्में ऐसी रहीं जिन्हे पसंद किया गया, वैसे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं अधिक कल्कि अपनी पर्सनल लाईफ के कारण चर्चाओं में रही हैं। कल्कि ने अपनी पढ़ाई लंदन यूनिवर्सिटी से की थी और उनको को फ्रेंच के अलावा हिंदी, इंग्लिश और तमिल भाषाएं बहुत अच्छे से आती हैं। वैसे कल्कि की पहली फिल्म के बारे में बात करें तो वह 'देव डी' थी।

आपने देखा होगा इस फिल्म को अधिक पसंद नहीं किया गया था लेकिन इस फिल्म के दौरान ही कल्कि अनुराग कश्यप के करीब आईं थीं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूजे के प्यार में पड़ गए और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। वैसे दोनों की यह शादी अधिक दिनों तक चल ना सकी और फिर साल 2015 में दोनों अलग हो गए। अनुराग के बाद कल्कि ने गाय हर्शबर्ग को डेट किया और वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं।

अब कल्कि एक बच्ची की माँ है जिसका नाम उन्होंने Sappho रखा है। अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में खुद में आ रहे बदलाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, 'मैं पहले से ज्यादा शांत हो गई हूं। मुझे अभी काम करने में भी कोई दिलचस्पी नहीं हैं। मैं इस भाग-दौड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती। मैं अब सिर्फ वहीं करूंगी जो मेरे बच्चे की देखभाल में मदद करेगा। मेरे लिए मेरा बच्चा सबसे पहले हैं।' वैसे इन दिनों कल्कि बहुत खुश हैं और इंडस्ट्री से दूर हैं। उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

कर्मचारी चयन आयोग ने उम्मीदवारों के लिए फिर से जारी किया नोटिस, जानिए क्या है बात?

दिल्ली में मंदिर तोड़ने पर सियासी हंगामा जारी, कांग्रेस नेताओं ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

राजस्थान में कांग्रेस के बाद अब भाजपा में फूट, वसुंधरा समर्थकों ने बनाया अलग संगठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -