पिंक बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं कल्कि कोचलिन, एन्जॉय कर रहीं हैं प्रेग्नेंसी फेज
पिंक बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं कल्कि कोचलिन, एन्जॉय कर रहीं हैं प्रेग्नेंसी फेज
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं. आपको बता दें कि यह उनका पहला बेबी है और कल्कि कोचलीन अपने प्रेग्नेंसी फेज को स्पेशल बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. इन दिनों वह अपने बेबी बंप को दिखाने के भी कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहीं हैं.

हाल ही में उन्होंने पिंक बिकिनी में फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. आपको बता दें कि आज कल्कि का जन्मदिन भी है और जल्द ही उनका बेबी भी दुनिया में आने वाला है. फिलहाल शेयर की गई तस्वीर में कल्कि स्वीमिंग पूल किनारे पिंक बिकिनी में हैट लगाए रिलैक्स कर रही हैं. आप देख सकते हैं एक फोटो में कल्कि कुछ खाते हुए भी नजर आईं और उनका लुक काफी जबरदस्त दिखा. इसी के साथ आपको हम बता चुके हैं कि कल्कि बच्चे की डिलीवरी वाटर बर्थ के जरिए करना चाहती हैं और कल्क‍ि ने बच्चे का नाम तक डिसाइड कर लिया है.

आप जानते ही होंगे कि कल्क‍ि बॉयफ्रेंड Guy Hershberg संग रिलेशन मे हैं और Guy इजराइल के हैं. इसी के साथ Guy Hershberg और कल्कि अपने पहले बच्चे के लिए खूब एक्साइटेड हैं. वैसे कल्क‍ि की पहली शादी फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से हुई थी लेकिन कुछ साल बाद दोनों में अनबन हुई और रिश्ता टूट गया. फिलहाल वह माँ बनने के पड़ाव पर हैं और खूब एन्जॉय करते दिखाई दे रहीं हैं.

राणा दुग्गबती ने फैंस को किया निराश, अजय की इस फिल्म में काम करने से किया मना

फराह खान ने एक सिंपल इंजीनियर से की शादी, जोड़ी को देख खुश हो जाता हैं बॉलीवुड

HAPPY Birthday: 3 इडियट्स से डेब्यू कर, बॉलीवुड जगत में बनाया अपना नाम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -