कल्कि को लोग कहते थे रूसी वेश्या, प्रोड्यूसर ने दिया था इतना गंदा ऑफर!
कल्कि को लोग कहते थे रूसी वेश्या, प्रोड्यूसर ने दिया था इतना गंदा ऑफर!
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की दमदार परफॉर्मेंस के लिए फेमस होने वाली कल्कि कोचलिन का आज जन्मदिन है. इन दिनों कल्कि प्रेग्नेंट हैं और किसी भी समय बच्चे को जन्म दे सकती हैं. ऐसे में आपको बता दें कि आज कल्कि का जन्मदिन है. उनका जन्म 10 जनवरी को हुआ था और आज वह इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस हैं. कल्कि के पिता फ्रेंच और मां भारतीय हैं और कल्कि के दादा मौरिस केकलां एफिल टॉवर और स्टैचू ऑफ लिबर्टी के चीफ इंजीनियर थे.

इसी के साथ कल्कि के पिता जोल केकलां एयरक्राफ्ट बनाने वाली एक फैक्ट्री चलाते हैं और कल्कि ने अपनी पढ़ाई लंदन यूनिवर्सिटी से पूरी की थी. वहीं कल्कि को फ्रेंच के अलावा हिंदी, इंग्लिश और तमिल भाषाएं बहुत अच्छे से आती हैं और वह सभी बहुत अच्छे से बोल लेती हैं. कल्कि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म 'देव डी' से की थी और कल्कि का फिल्मी करियर ज्यादा ख़ास नहीं रहा. कल्कि ने एक बार कुछ ऐसा भी खुलासा किया था कि सुनने वालों के होश उड़ गए थे.

एक बार कल्कि ने कहा था, '''देव डी' में वेश्या के रोल के बाद किसी ने मुझे 'रूसी वेश्या' कहा था. मैंने पढ़ा...किसी ने कहा, 'ये लोग रूसी वेश्या लाते कहां से हैं?' मैंने कहा, 'मैं रूसी नहीं हूं'." एक प्रोड्यूसर ने मेरे साथ इसलिए काम नहीं किया क्योंकि मैं उनके साथ डेट पर नहीं गई थीं.'' ऐसे ही कल्कि ने कई ऐसे राज खोले हैं जो हैरान करने वाले रहे हैं. वहीं जब उन्होंने यह राज खोला था तो सभी हैरान रह गए थे. फिलहाल कल्कि को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

Chhapaak Movie Review: पीड़ा के साथ ही संघर्ष और हौसले की कहानी है 'छपाक'

राजकुमार राव ने शेयर की पत्रलेखा के साथ वेकेशन की फोटो, प्रियंका चोपड़ा ने दिया मजेदार रिऐक्शन

फिल्म 'जर्सी' के लिए शहीद ने दो डिग्री तापमान में भी किया काम, निर्देशक ने बताई पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -