न्यूड फोटोशूट करवाकर चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस, शादीशुदा डायरेक्टर से की थी शादी
न्यूड फोटोशूट करवाकर चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस, शादीशुदा डायरेक्टर से की थी शादी
Share:

बॉलीवुड में अपनी शानदार अदाकारी के जरिए सभी का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें कल्कि फ़्रांसिसी वंस की भारतीय फिल्म अभिनेत्री है. कल्कि कोचलिन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म लगा चुनरी में दाग से की थी. लेकिन इस फिल्म में वो कैमियो रोल में नजर आई थी. इस बाद कल्कि ने अनुराग कश्यप की फिल्म देव-डी से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री ली थी.

आपको बता दें फिल्म देव डी में कल्कि ने मॉर्डन चंद्रमुखी का किरदार निभाया था. कल्कि का जन्म 10 जनवरी 1984 को तमिलनाडु के कल्लात्टी में हुआ था. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग करने का बड़ा शौक था और कल्कि ने मेहनत कर अपना ये सपना पूरा कर लिया था. कल्कि ने अपनी कई फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाकर खास पहचान बनाई है. आपको बता दें कल्कि का फ़िल्मी करियर जितना चर्चाओं में रहा है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ की भी चर्चा हुई है. कल्कि कई बार न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी हैं.

इसी के बाद कल्कि ने अनुराग कश्यप के साथ शादी की. उन्होंने अनुराग कश्यप के साथ बतौर स्क्रीन राईटर के तौर पर भी कार्य किया. कल्कि ने अब तक अपने करियर में इमोशनल अत्याचार, शैतान, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, दैट गर्ल इन येलो बूट्स, माय फ्रैंड पिंटो, तृष्णा, शंघाई, एक थी डायन, ये जवानी है दीवानी, हैप्पी एंडिंग, मार्गरीआ, जिया और जिया, सेवेरिंग टाईज फिल्मो में काम किया. जल्द ही वो फिल्म गली बॉय में नजर आने वाली हैं.

कैंसर से जूझ रहें राकेश रोशन ने अपने फैंस को दिया ये खास सन्देश

वरुण धवन ने 26 जनवरी के लिए कर ली है खास तैयारी, होने वाला है कुछ धमाकेदार

मॉडल ने न्यूड होकर घोड़े के साथ किया ऐसा अश्लील काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -