न्यूड होने में जरा भी नहीं शर्माती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

Jan 10 2019 04:33 PM
न्यूड होने में जरा भी नहीं शर्माती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन आज अपना 35 जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें कल्कि फ़्रांसिसी वंस की भारतीय फिल्म अभिनेत्री है. उनका जन्म 10 जनवरी 1984 में पॉन्डिचेरी में हुआ था. उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको कल्कि की अब तक की सबसे हॉट और सेक्सी तस्वीरें दिखा रहे हैं.

कल्कि कोचलिन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म लगा चुनरी में दाग से की थी. लेकिन इस फिल्म में वो कैमियो रोल में नजर आई थी. इस बाद कल्कि ने अनुराग कश्यप की फिल्म देव-डी से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री ली थी.

कल्कि अपनी फिल्मों में तो बोल्ड किरदार निभाती ही हैं और साथ ही वो हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर भी चर्चाओं में आ चुकी हैं. एक बार तो कल्कि ने न्यूड फोटोशूट करवाकर तहलका मचा दिया था.

कल्कि बिलकुल खुले विचारों वाली एक्ट्रेस हैं. एक बार कल्कि ने अपने न्यूड फोटोशूट के बारे में कहा था कि, 'मुझे लगता है कि आपको अपने शरीर पर गर्व करना चाहिए न कि यह सोचना चाहिए कि दुनिया इस बारे में क्या कहेगी.'

उन्होंने आगे ये भी कहा था कि, 'हमें हमेशा जैसा हमारा व्यक्तित्व है उसे सामने रखना चाहिए और मैंने आज तक जो भी किया है उसपर कभी किसी तरह की शर्म नहीं आई है.' कल्कि कई बार अपने बयानों के कारण ट्रोल भी हो चुकी हैं.

कल्कि ने अब तक इमोशनल अत्याचार, शैतान, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, दैट गर्ल इन येलो बूट्स, माय फ्रैंड पिंटो, तृष्णा, शंघाई, एक थी डायन, ये जवानी है दीवानी, हैप्पी एंडिंग, मार्गरीआ, जिया और जिया, सेवेरिंग टाईज जैसी फिल्मो में काम किया.

मॉडल ने न्यूड होकर घोड़े के साथ किया ऐसा अश्लील काम

इस मॉडल ने ब्रा उतारकर दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स, देखने वाले हुए घायल

इस बेहद खूबसूरत मॉडल के हॉट क्लीवेज देखकर आप हो जाएंगे दीवाने