कल्कि को यह रास आता है
कल्कि को यह रास आता है
Share:

निर्देशक अनु मेनन की फिल्म 'वेटिंग' में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के साथ में नजर आ चुकी है खूबसूरत अभिनेत्री कल्कि कोचलिन साथ में काम कर चुकी है. तथा अब बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कल्की कोचलीन ने अपने एक बयान में कहा है कि वह अभी फिल्मों में निर्देशन नहीं करना चाहती हैं. वैसे तो अभिनेत्री कल्की कोचलिन को बॉलीवुड में अच्छे स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है। वो वेस्टर्न ड्रेस को पसंद करती हैं. 

तथा अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने अपने बयान में कहा मुझे वेस्टर्न ड्रेस का कलेक्शन बहुत ही वर्सेटाइल लगता है। इसमें अलग-अलग तरह के कपड़े एक उम्दा अनुभव देते हैं। मेरे जैसा व्यक्ति जिसे वेस्टर्न ड्रेसेस पसंद हो, उसके लिए यह कलेक्शन कमाल का है। तथा मेरा यह हमेशा से ही पहली पसंद रहा है.

अभिनेत्री कल्की कोचलिन ने फिल्मों में निर्देशन करने संबंधी सवाल के जवाब में कहा अभी ऐसी कोई योजना नहीं है. मैंने अभी नहीं सोचा है कि मैं फिल्म का निर्देशन करूं.  फिलहाल, मैं फिल्मों और थियेटरों पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं. कल्की इन दिनों कोंकणा सेन शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म अ डेथ इन द गंज में काम कर रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -