कल्कि कोचलिन ने अपने बेबी के लिए बजाई गिटार, फैंस से मांगे सुझाव
कल्कि कोचलिन ने अपने बेबी के लिए बजाई गिटार, फैंस से मांगे सुझाव
Share:

इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन काफी चर्चा में है. वह निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी भी हैं. हालांकि दोनों साल 2015 में अलग हो गए. अनुराग से तलाक लेने के बाद कल्कि अपने बॉयफ्रेंड  Guy Hershberg के साथ रिलेशन में है. हर्षबर्ग इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट हैं. दोनों ने अबतक शादी नहीं की हैं. लेकिन कल्कि हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने जा रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का खूबसूरत फोटो आया सामने, जहां देखे न्यू लुक

अपने प्रेगनेंसी को लेकर कल्कि ने जब से खुलासा किया है वह हमेशा ही इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती है. आज भी कल्कि ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. साथ ही कल्कि गिटार बजाती हुई नजर आ रही है. कल्कि ने फैंस से अपने बच्चे के लिए लोरी और फोक सॉन्ग का सुझाव भी मांगा है.

आज चंद्रचूर्ण सिंह मना रहे है अपना जन्मदिन, संगीत अध्यापक के तौर पर कर चुके है काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कल्कि ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मां बनने के पहले दुनिया भर के अलग-अलग हिस्सों से लोरी और फोक सॉन्ग सीख रही हूं. अगर आप अपनी मातृभाषा में कोई अच्छा सा गाना जानते हों तो बताएं, जो ज्यादा जटिल नहीं हो. आप मेरे पोस्ट में कोई यूट्यूब लिंक शेयर करें, जिसे मैं यहां आसानी से ले सकूं. बता दें कि कल्कि ने पिछले महीने अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा किया था. 

कंगना को बहन रंगोली ने बताया रेखा की डुप्लीकेट, ट्रोलर्स ने कहा- 'पैरों की धुल...'

कासा एयरपोर्ट पर दृश्यता पाने वाली जैकलीन फर्नांडीज बनी पहली महिला सेलेब्रिटी!

प्रेरणा दोगुनी हो जाती है, कि मुझे इस बार यह मिला है",यो यो हनी सिंह से जब पूछा गया कि अवार्ड उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -