कलियुगी बाप ने बेटी को ही बना डाला हवस का शिकार, शादी के बाद भी करता रहा रेप
कलियुगी बाप ने बेटी को ही बना डाला हवस का शिकार, शादी के बाद भी करता रहा रेप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक कलयुगी बाप ने अपने बेटी को हवस का शिकार बना डाला। यहां तक कि बेटी की शादी होने के बाद भी बाप उसके साथ बलात्कार करता रहा। मां ने जब पिता के मोबाइल पर बेटी के साथ अश्लील तस्वीर देखी, तब ये मामला उजागर हुआ। अब पीड़िता ने पिता के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवा दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना कोतवाली नगर के मोहल्ला पीपल अड्डा क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह  7 भाई बहन है। आरोप है कि कुछ दिन पहले पिता ने मां को पीटा था। इस दौरान मां के हाथ पिता का मोबाइल लग गया। जिसमें बेटी के साथ पिता की अश्लील तस्वीरें मौजूद थी। ये देखकर मां ने बेटी को ससुराल से बुलाकर पूरी बात पूछी। इस पर बेटी ने बताया कि शादी से पहले भी कई बार पिता ने बलात्कार करने की कोशिश की है। शादी के बाद दो बार जबरन धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।   

पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि पिता ने बलात्कार किया और किसी से न बताने की धमकी दी। कहा कि यदि किसी से कहा तो हत्या कर दी जाएगी। वहीं पीड़िता की तरफ से दी गई शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है।

बर्थडे बिल माँगना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने ही उतार दिया मौत के घाट

झारखंड की मॉडल ने तनवीर के खिलाफ पुलिस को सौंपे गुनाहों के सबूत, हुए कई बड़े खुलासे

घर में घुसकर मासूम को खींचने लगा शख्स, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -