नाराज़ फैन ने पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन कलिस्टो के मुँह पर फेंकी बोतल
नाराज़ फैन ने पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन कलिस्टो के मुँह पर फेंकी बोतल
Share:

पूर्व WWE के क्रूजरवेट चैंपियन कलिस्टो भी उसी इज़्ज़त के हक़दार हैं जितनी बाकी WWE सुपरस्टार्स को मिलती है. स्मैकडाउन लाइव के बाद हुए 205 लाइव के टेपिंग के दौरान कलिस्टो रिंग के बाहर मौजूद थे, जब एक फैन के द्वारा उनके ऊपर एक बोतल फेंकी गई. लेकिन अभी तक इस हरकत के पीछे का कारण सामने नहीं आया. जिस तरह की हरकत क्राउड में बैठे एक दर्शक ने की, उसे निश्चित ही फैन तो नहीं कहा जा सकता.

कलिस्टो और ग्रैन मेटालिक ने ब्रायन केंड्रिक और जेंटलमैन जैक गैलेहर को टैग टीम मैच में डिसक्वालिफिकेशन से हराया था. कलिस्टो को बुरी तरह से मारने के बाद केंड्रिक ने ग्रैन मेटालिक के घुटने को स्टील रिंग स्टेप्स पर दे मारा और बिल्कुल हील अंदाज में रिंग को छोड़ा. उन्होंने अपना मकसद साफ करते हुए यह दिखाया कि वो सिर्फ जीतने के लिए नहीं, बल्कि कुछ डैमेज करने आए थे.

लेकिन इन दोनों से बड़ा हील तो क्राउड के बीच में बैठा था, जिन्होंने कलिस्टो के ऊपर बोतल फेंक दी. वो बोतल सीधे उनके फेस पर लगी और कैमरा ने इस पल को भी कैद कर लिया. अब देखना यही है कि WWE कैसे इस तरह के हरकतों से निपटती है और इस बात का खास ध्यान रखा जाना चाहिए कि लाइव इवेंट या किसी दूसरे शो पर ऐसा न देखने को मिले. WWE को अपने सुपरस्टार्स की सुरक्षा के लिए कुछ और सख्त कदम उठाने होंगे। शायद इसी वजह से WWE ने एरीना के अंदर खाने पीने को बहुत जगह बैन कर रखा है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जब धाकड़ लड़कियों ने किया रैम्पवॉक

WWE की दिनभर की बड़ी खबरें : 20 दिसंबर, 2017

पहले और अभी की WWE का फर्क बताते नज़र आये सुपरस्टार जॉन सीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -