जेल से छूटते ही बोले कालीचरण महाराज- 'मुझे कोई पछतावा नहीं, सत्य बोलने का मिला इनाम...'
जेल से छूटते ही बोले कालीचरण महाराज- 'मुझे कोई पछतावा नहीं, सत्य बोलने का मिला इनाम...'
Share:

रायपुर: राजद्रोह सहित कई गंभीर धाराओं में गिरफ्तार कालीचरण महाराज (Kalicharan Maharaj) को आखिरकार 93 दिन पश्चात् रायपुर उच्च न्यायालय (Raipur High Court) से जमानत प्राप्त हुई। जमानत प्राप्त होने के बाद कालीचरण सीधे इन्दौर के देवी अहिल्या बाई हवाईअड्डे (Devi Ahilya Bai Holkar Airport) पर पहुंचे जहां उनके समर्थकों ने उनका विशाल स्वागत किया। हवाईअड्डे पर बहुत भीड़ जमा हो जाने की वजह से समर्थकों में खूब धक्का मुक्की भी हुई।

वही इस के चलते कालीचरण ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि, उन्हें महात्मा गांधी को लेकर दिए गए अपने बयान पर किसी प्रकार का कोई पछतावा नहीं है। उन्हें सत्य बोलने का ये इनाम दिया गया है। कलयुग में सच बोलने की सजा प्राप्त होती है। दरअसल, देश में महात्मा गांधी एवं गोडसे को लेकर सियासत हमेशा से ही गरमाती आई है। ऐसे ही मामले में बीते दिनों कालीचरण 93 दिनों तक जेल में रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते वर्ष दिसंबर में कालीचरण महाराज ने रायपुर में धर्मसंसद में अपने भाषण के चलते बोला था कि 'इस्लाम का लक्ष्य राजनीति माध्यम से राष्ट्र पर कब्जा करना है। हमारी आंखों के सामने उन्होंने 1947 में कब्जा कर लिया था। उन्होंने पहले ईरान, इराक और अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया था। उन्होंने राजनीति के जरिए बांग्लादेश एवं पाकिस्तान पर कब्जा कर लिया था। मैं नाथूराम गोडसे को सलाम करता हूं कि उन्होंने मोहनदास करमचंद गांधी का क़त्ल किया।' कालीचरण महाराज के इस बयान पर बहुत विवाद हुआ था जिसके पश्चात् वो फौजदारी के मुकदमों में फंस गए थे तथा मध्य प्रदेश के खजुराहो से छत्तीसगढ़ पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था।

आमजन को महंगाई का एक और बड़ा झटका! फिर बढ़ेंगे दूध के दाम

14 अप्रैल को पूरे भारत में रहेगा अवकाश, केंद्र सरकार ने किया ऐलान

बेटी का हुआ जन्म तो इस परिवार ने किया ऐसा स्वागत कि देखती रह गई दुनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -