मालमाल बनने के लिए घर के दरवाजे पर रखे काली मिर्च और फिर करें यह काम...
मालमाल बनने के लिए घर के दरवाजे पर रखे काली मिर्च और फिर करें यह काम...
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो पैसों की तंगी से परेशान है और अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो यहां काली मिर्च के बहुत ख़ास और अचूक उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद आप लाभ पा सकते हैं और अमीर बन सकते हैं. आइए जानते हैं. 

उपाय - कहते हैं अगर कोई जल्द ही मालामाल बनना चाहता है तो उसे घर से बाहर निकलते समय मेन गेट पर काली मिर्च रख देनी चाहिए और जाते वक्त उसके ऊपर पैर रखकर निकलना चाहिए. कहा जाता है इससे व्यक्ति के सभी काम पूरे हो जाते हैं. जी हाँ, लेकिन इस बात का ध्यान रखे कि काली मिर्च पर पैर रखने के बाद वापिस घर में नहीं आना है अन्यथा इसका उल्टा असर भी हो सकता है.

# कहते हैं अगर आप चाहते हैं कि घर व व्यापार में धन की कमी से परेशान हैं तो काली मिर्च के 5 दानों का उपाय करें. ऐसे में आप मिर्च के 5 दाने लें और उन्हें अपने सिर पर से 7 बार वार लें और इसके बाद आप किसी चौराहे पर या फिर किसी सुनसान जगत पर चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें. इसी के साथ ध्यान रखे कि इसके बाद 5वें दाने को ऊपर आसमान की ओर उछाल दें तो आपको पैसों की किल्लत से नहीं जूझना पड़ेगा.

# कहते हैं अगर कोई व्यापार के किसी काम लिए बाहर जा रहा है तो उसे काली मिर्च को अभिमंत्रित कर अपने साथ ले जाना चाहिए इससे लाभ होता है.

होली के बाद शुरू हो जाएंगे चैत्र नवरात्र, जानिए किस दिन से होगी शुरुआत

इस अंग के फड़कने पर आपके साथ हो सकती है बड़ी दुर्घटना, रहें बचकर

बुधवार को बुध गृह को खुश करने के लिए जरूर गाये यह आरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -