लोगों के निशाने पर कलंक का ट्रेलर, नहीं आ रहा पसंद
लोगों के निशाने पर कलंक का ट्रेलर, नहीं आ रहा पसंद
Share:

बुधवार यानी कि कल करण जौहर की महत्वाकांक्षी फिल्म कलंक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस मल्टीस्टारर फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार था. इससे पहले फिल्म के टाइटल ट्रेक ने खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन लगता है कि फिल्म का ट्रेलर काफी लोगों को पसंद नही आ रहा है और तब ही तो लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए इसे कॉपी-पेस्ट करार दिया. 

मल्टीस्टारर ड्रामा कलंक का ट्रेलर रिलीज होने को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. आपको बता दें कि अभिषेक वर्मन ने फिल्म का निर्देशन किया है और इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और साोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी प्यार, लालसा और उलझे रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है. 

फिल्म के टीजर वीडियो को दमदार रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन ट्रेलर को लोगों ने फिल्म ने भंसाली की फिल्म की नक़ल करार दिया.  फिल्म का ट्रेलर प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. ट्रेलर पर पॉजिटिव की बजाय निगेटिव रिएक्शन देखें को मिल रहे हैं और यह फिल्म के लिए अच्छी बात नहीं है. आपको बता दें कि फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

 

Sooryavanshi vs Inshallah : सलमान खान के कारण रोहित शेट्टी नहीं बदलेंगे अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट

सफ़ेद रंग की बिकिनी में इस हसीना ने दिए कामुक पोज, देखते ही मचल उठेंगे आप

metoo : इस अभिनेत्री ने कहा - 'लड़कियां खुद होती है यौन शोषण की जिम्मेदार..'

बॉलीवुड के खलनायकों के साथ जुड़ चुका है परवीन बाबी का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -