Kalank Trailer : आलिया वरुण की फिल्म का नया प्रोमो वीडियो, ट्रेलर की डेट आई सामने
Kalank Trailer : आलिया वरुण की फिल्म का नया प्रोमो वीडियो, ट्रेलर की डेट आई सामने
Share:

बॉलीवुड करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' के लये सबही बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म 17 अप्रैल को  रिलीज होने जा रही है. लेकिन अब तक इसका ट्रेलर सामने नहीं आया है. इसके गाने कई सारे रिलीज़ किये जा चुके हैं और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहे हैं. लेकिन हाल ही में इसका एक वीडियो सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. इसके अलावा आपको बता दें, फिल्म का ट्रेलर भी जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है इसी की जानकारी हाल ही में सामने आई है. आइये जानते हैं कब आ रहा है ट्रेलर.

तो इस वीडियो के साथ आपको बता दें, कलंक का ट्रेलर 3 अप्रैल यानि बुधवार को रिलीज होने जा रहा हैं. हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था जिसने हर किसी का दिल जीत लिया और अब ट्रेलर की बारी है. फिल्म में आलिया भट्ट वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ नजर आएंगे. करण जौहर ने फिल्म के एक टीजर के साथ कलंक ट्रेलर के रिलीज डेट का ऐलान किया है. अब आपको एक और दिन का इंतज़ार करना है जब इसका ट्रेलर सामने आएगा. 

कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं. वहीं करण जौहर के अलावा फिल्म को साजिड नाडियाडवाला और अर्पूवा मेहता फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में कलंक का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था जिसमें अरिजीत सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी थी, गाना रिलीज के साथ ही हिट हो गया. टाइटल ट्रैक में आलिया भट्ट वरुण धवन की जोड़ी के अलावा संजय दत्त माधुरी दीक्षित के अंदाज ने भी दिल खुश कर दिया. 

Kalank Trailer : आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो, इस दिन आने को है ट्रेलर

रणबीर-आल‍िया के पास कई ऑफर, लेकिन इस फिल्म के कारण साथ में नहीं करेंगे काम

वरुण धवन के 'फर्स्ट क्लास' का बन गया फनी वीडियो, देखकर हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -