कलंक : बॉलीवुड पर लगा 'ग्रहण', मल्टीस्टारर फिल्म को नहीं मिल रहे दर्शक

कलंक : बॉलीवुड पर लगा 'ग्रहण', मल्टीस्टारर फिल्म को नहीं मिल रहे दर्शक

बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे बड़े सितारों ने अपने मौजूदगी दर्ज कराई है. लेकिन इतने तमाम कलाकारों के बावजूद भी फिल्म ने सभी को निराश ही किया है. 

आपको बता दें कि इस फिल्म ने ओपनिंग डे यानी कि 17 अप्रैल को 21 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी और तब फिल्म इस साल के बॉलवुड की पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाले फिल्म भी बनी थी और इसके बाद फिल्म की कमाई का आंकड़ा दूसरे दिन से ही लगातरा गिरने लगा था, जो कि अब भी जारी है. 

प्राप्ति मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कलंक ने पहले वीक में 60 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई की थी और वहीं दूसरे वीक में फिल्म ने महज 10 करोड़ रुपए का ही बिजनेस किया था और इस हिसाब से फिल्म का 17वें दिन की कमाई को मिलाकर कुल कलेक्शन अब 81 करोड़ रुपए के करीब रहा है. जबकि इसके बजट पर नजर डालें तो इसे कुल 150 करोड़ रु में तैयार किया है, जहां फिल्म 17 दिन के बाद अभी इसका आधा ही कमा सकी है.दूसरी ओर दर्शक तेजी से हॉलीवुड फिल्म अवेंजर्स एंडगेम की ओर खींचे चले जा रहे हैं.  कलंक को देखने की बजाय लोग हॉलीवुड फिल्म का टिकट खरीद रहे हैं और इस फिल्म ने 1 सप्ताह के बाद महज भारत में ही 280 करोड़ रु से अधिक कमा लिए हैं. 

Avengers Endgame : धमाकेदार कमाई के साथ सबसे आगे निकली सुपरहीरो फिल्म

अब आपके पसंदीदा चैनल होंगे जेब में, लॉन्च हुए पॉकेट सेट टॉप बॉक्स

एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं फरहान अख्तर, ये है नाम