सचमुच कलंक का नया गाना सुन 'तबाह हो गए' फैंस, करण जौहर पर निकाली भड़ास

Apr 11 2019 06:44 PM
सचमुच कलंक का नया गाना सुन 'तबाह हो गए' फैंस, करण जौहर पर निकाली भड़ास

हाल ही में फिल्म 'कलंक' का दूसरा गाना 'तबाह हो गए' रिलीज हुआ है और फिल्म के इस दूसरे गाने में माधुरी दीक्षित डांस करती दिखीं थी. लेकिन एक हैरानी वाली बात यह है कि इस गाने को दर्शकों ने उतना पसंद नहीं किया जितनी उम्मीद की जा रही थी. जब इस गाने को फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो लोगों ने निराशा भरे कमेंट कर दिए. फ़िलहाल यह गाना फ्लॉप हो चुका है.

दर्शकों की उम्मीदों पर ये गाना खरा नहीं उतरा है और इसे लेकर अब करण जौहर को घेरना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि माधुरी के टैलेंट के साथ न्याय नहीं कर पाए हैं. साथ ही करण जौहर की तुलना संजय लीला भंसाली से की फैंस ने कहा कि करण, भंसाली को कभी कॉपी कर सकते हैं लेकिन उनकी क्रिएटिविटी को वे कतई मैच नहीं कर सकते हैं. 

एक फैन ने यह लिखा है कि, 'पहले करण ने आलिया के गाने और उनकी कोरियोग्राफी को खराब कर दिया है और कहा कि माधुरी के टैलेंट को बर्बाद कर दिया है. वहीं भंसाली की तरह क्रिएटिविटी दिखाना तुम्हारे बस की बात नहीं रह सकी है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'इस गाने से बहुत उम्मीद थी क्योंकि इसमें माधुरी दीक्षित हैं और साथ ही इसे सरोज मैम और रेमो सर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है. लेकिन जो सामने निकलकर आया वो बहुत की बेकार रहा है. 

अब ओशो की बायोपिक में नज़र आएँगी आलिया भट्ट!

अब ओशो की बायोपिक में नज़र आएँगी आलिया भट्ट!

नोएडा: पुलिसकर्मियों को बांटे गए नमो फ़ूड के पैकेट, चुनाव आयोग में हड़कंप

गर्मी में फैंस का हुआ बुरा हाल, दिशा पटानी ने बोल्ड लुक से उड़ाई नींदें