Kalank : उदास दिखी फिल्म की 'सत्या', नया पोस्टर आया सामने
Kalank : उदास दिखी फिल्म की 'सत्या', नया पोस्टर आया सामने
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया है. कुछ देर पहले ही आलिया भट्ट का पोस्टर सामने आया था जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा का भी नया लुक सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. करण की अगली फिल्म ‘कलंक’ का इंतज़ार अब  दर्शकों के बीच में बेसब्री से हो रहा है. एक के बाद एक पोस्टर सामने आ रहे हैं तो दर्शकों से भी इस फिल्म के लिए इंतज़ार नहीं हो रहा है. हालाँकि फिल्म में अब एक महीना बाकी है. 

इसी फिल्म के चलते आप देख सकते हैं फिल्म 'कलंक' से जुड़े सभी कलाकार और करण जौहर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आ रहें हैं. सितारों से सजी इस आने वाली मूवी में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं. अभी करण जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा का नया लुक शेयर किया है और फिल्म में उनके किरदार का नाम भी बताया है. उन्होंने लिखा- She holds a world of emotions in her eyes. Meet #Satya in cinemas on 17th April. #Kalank  फिल्म मे इनका नाम सत्य है. सोनाक्षी सिन्हा बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं इस पोस्टर में. 

बता दें कि इस फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे मंझे हुए कलाकार भी नज़र आने वाले हैं. करण जौहर की आने वाली ये मूवी इस साल 17 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म ‘कलंक’ पहले 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. मगर बाद में रिलीज डेट बदलकर 17 अप्रैल कर दी गई है.

आलिया के जन्मदिन पर सामने आया 'कलंक' का यह बेहद खूबसूरत पोस्टर

Kalank : नए लुक में नज़र आये आदित्य रॉय कपूर, हाथ में थामी तलवार

'कलंक' में इस खास सेट को बनाने के लिए मेकर्स ने खर्च किए 10 करोड़ रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -