इस फिल्म के सेट पर बौखला उठी थी माधुरी, खुद किया खुलासा
इस फिल्म के सेट पर बौखला उठी थी माधुरी, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की आगामी बहुप्रीतिक्षित और मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में बहार बेगम का किरदार निभा रही हिंदी सिनमा की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित ने फिल्म के अनुभव शेयर करते हुए बताया कि सेट पर उनका पहला दिन कैसा रहा था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के लिए माधुरी के साथ- साथ बाकी सभी स्टार्स ने भी फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. वहीं हाल ही में 3 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. मुंबई में इसका ट्रेलर करने के बाद स्टार्स ने मीडिया को इंटरव्यू भी देना शुरू शुरू कर दिया है. 

इसी कड़ी में इंटरव्यू में हाल ही में मधुर ने बताया कि सेट पर वह पूरी तरह से बौखला गई थी. यह बात उन्होंने मुंबई में फिल्म के प्रमोशन के दौरान कही है. जानकारी के मुताबिक़, कलंक से पहले माधुरी ‘टोटल धमाल की शूटिंग कर रही थी और फिल्म में उन्होंने महाराष्ट्रियन लड़की का रोल अदा किया था जो तू तड़ाक करती है. माधुरी ने ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग ख़त्म होने के अगले ही दिन ‘कलंक’ के सेट पर एक सीन को शूट करने के लिए पहुंचना था. बताया जाता है कि वह सीन जरुरी था क्यूंकि सेट तैयार हो चुका था.

माधुरी ने इस बारे में बताया कि, मैं अपनी लाइन्स देखकर बौखला उठी थी क्यूंकि ‘टोटल धमाल’ में मैंने मराठी किरदार निभाया था, जो लड़की बिलकुल रफ एंड टफ थी और कलंक में एकदम सादगी, अदाएं दिखाने वाली बन चुकी थी. मधुर ने आगे कहा कि पहले दिन तो मुझे लगा कि ये क्या हो रहा है. 

 

दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र के घर लगा सितारों का मेला, ख़ास अंदाज में मना जन्मदिन का जश्न

भरी गर्मी में मानुषी ने पहने ऐसे कपड़े, नए फोटोशूट से चढ़ा इंटरनेट का पारा

जापान में भी दम दिखाएंगे प्रभास-श्रद्धा, रिलीज होगी 300 करोड़ी बजट फिल्म 'साहो'

वर्षों बाद करीना का खुलासा, बताया क्यों नहीं किया था अजय देवगन को किस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -