Kalank Trailer : लम्बे इंतज़ार के बाद आखिर रिलीज़ हुआ धमाकेदार ट्रेलर
Kalank Trailer : लम्बे इंतज़ार के बाद आखिर रिलीज़ हुआ धमाकेदार ट्रेलर
Share:

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है और हर कोई इसे देखने के बाद फिल्म के लिए उत्साहित हो जायेगा. लम्बे इंतज़ार के बाद ये ट्रेलर आपको वाकई आपको जोरदार लगने वाला है. ट्रेलर ने आपको हर एक्टर की झलक देखने को मिलेगी जिसे पहले नहीं दिखाया गया है. इसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. तो आइये आप भी देखलें ये ट्रेलर. 

बता दें, 'कलंक' फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म में करण जौहर ने बहुत ही खूबसूरती से 1940 की लवस्टोरी को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है. ट्रेलर को देख ऐसा लग रहा है कि करण जौहर इस प्यारी सी लवस्टोरी को बड़े परदे पर खूबसूरती से उतारने में काफी हद तक कामयाब भी साबित हुए हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि करण ने लव स्टोरी को बेहद ही अच्छे से पिरोया है. 

वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अभी तक कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, और इनकी केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया भी है. एक बार फिर से अपनी शानदार केमिस्ट्री से लोगो के दिलों को जीतने के लिए वरुण धवन और आलिया भट्ट पूरी तरह से तैयार है. हलांकि कलंक के ट्रेलर में दोनों का एकदम अलग हटकर अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी. 

माधुरी दीक्षित का खुलासा, एक्ट्रेस के तौर पर कभी नही हुआ ऐसा, लेकिन अब इस काम में...'

Kalank Trailer : करण जौहर ने शेयर किया वीडियो, ट्रेलर की दी जानकारी

Kalank Trailer : आलिया वरुण की फिल्म का नया प्रोमो वीडियो, ट्रेलर की डेट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -