'कलंक' का टाइटल ट्रैक जल्द होने वाला है रिलीज़, टीज़र आया सामने
'कलंक' का टाइटल ट्रैक जल्द होने वाला है रिलीज़, टीज़र आया सामने
Share:

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म 'कलंक' का ट्रेलर देखकर दर्शकों में इसे देखने का उत्साह बढ़ गया है. इसे देखने की इच्छा बढ़ती ही जा रही है. फिल्म की कहानी काफी अच्छी दिखाई दे रही है जिससे दर्शकों को इंतज़ार नहीं हो रहा. इससे जुडी जानकारी लगातार सामने आ रही है और कई पोस्टर के साथ सांग्स भी रिलीज़ किये जा रहे हैं. ऐसे ही एक और नए गाने का टीज़र सामने आया है जिसे हम यहां दिखाने जा रहे हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, हाल ही में फिल्म की टीजर और गाने रिलीज हुई जो कि दर्शकों को काफी पसंद आए और अब फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज होने जा रहा है, जिसमें गायक अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. हालाँकि अभी ये गाना रिलीज़ नहीं हुआ है. लेकिन कुछ देर पहले ही इसका टीज़र सामने आया है जो काफी रोमांटिक भी लग रहा है. कुछ देर पहले इस गाने से आलिया भट्ट वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का रोमांटिक लुक सामने आया और अब टाइटल ट्रैक का टीजर भी रिलीज हो गया है. आइये आपको भी बता दें.

 करण जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया है. तो चलिए देखते हैं. इसके अलावा बता दें, इस फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार का नाम रूप है. इस फिल्म में वरुण धवन जफर के रोल में नजर आएंगे और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी के रूप में दिखेंगे. साथ ही संजय दत्त फिल्म में बलराज चौधरी के किरदार में नजर आएंगे और माधुरी बहार बेगम का किरदार निभाएंगी. साथ ही फिल्म में सोनाक्षी सत्या का किरदार निभाएंगी. सभी लोगों को फिल्म में दमदार लुक हैं जिससे फिल्म में दमदार ही होने वाली है. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.

 

आलिया भट्ट के हुए 30m फॉलोवर्स, इंस्टाग्राम पर ऐसे जताई ख़ुशी

रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ ऐसा बोले आदित्य रॉय कपूर, नहीं कर रहे फैंस यकीन

ट्रेंडिंग पार्टी लुक के लिए अपनाएं आलिया का ब्लैक शरारा पैटर्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -