Kalank Movie Review : जबरदस्त आ रहे कलंक के रिव्यु, सोशल मीडिया पर आये ऐसे रिएक्शन

Apr 17 2019 11:22 AM
Kalank Movie Review : जबरदस्त आ रहे कलंक के रिव्यु, सोशल मीडिया पर आये ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म कलंक आज 17 अप्रैल को रिलीज हो गई है. अब तक इसका अच्छा खासा रिव्यु देखने को मिल रहा है. सेलेब्स के साथ दर्शकों को भी ये बेहद पसंद आ रही हैं.

फिल्म ने रिलीज के साथ ही तहलका मचाना शुरू कर दिया है. यही वजह है किकरण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक को लेकर  लोग ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया साइट्स पर अपने-अपने रिव्यू दे रहे हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं कि क्या कहते हैं लोग इसके बारे में. 

धर्मा प्रोडक्शव के बैनर तले बनी फिल्म कलंक आजादी से पहले की कहानी है, जिसमें एक सयुंक्त फैमिली की कहानी को दिखाया गया है. एक ऐसी फैमिली जिसके सभी सदस्य के जहन में कई राज दफन हैं.

वहीं कलंक की कहानी वरुण धवन यानि जफर और आलिया भट्ट उर्फ रूप के आस-पास घूमती हैय कलंक में वरुण  धवन एक मुसलमान का किरदार निभा रहे हैं और आलिया भट्ट एक हिंदू लड़की का. उनकी प्रेम कहानी हिंदु – मुसलमान की लड़ाई तले दब कर रह जाती है. 

वहीं फिल्म में आलिया भट्टआदित्य रॉय कपूर से शादी करने का फैसला कर लेती हैं. आदित्य रॉय कपूर यानि देव चौधरी पहले से ही शादीशुदा है और सोनाक्षी उनकी पहली पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. इस बीच फिल्म में माधुरी दीक्षित की भी एंट्री होती है. तो चलिए जानते हैं दर्शक और क्रिटिक इसके बारे में क्या कहते हैं. 

अपने दर्शकों को रुलाना चाहते हैं वरुण, कलंक को लेकर कही ऐसी बात

रिलीज से पहले 'कलंक' को बड़ा झटका, इस वजह से नाखुश है सिनेमाघरों के मालिक

कलंक : महारानी की तरह नजर आई माधुरी, रिलीज के एक दिन पहले दिखा नया लुक