कलंक की पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई, फिर भी जमकर उड़ रहा कलाकारों का मजाक
कलंक की पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई, फिर भी जमकर उड़ रहा कलाकारों का मजाक
Share:

अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म कलंक को पब्लिक और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. दशभर के सिनेमाघरों में फिल्म कल रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स कमजोर भी बता रहे हैं, हालांकि फिर भी फिल्म ने पहले दिन बेहतरीन कलेक्शन कर लिया है.

वरुण धवन और आलिया भट्ट की मल्टीस्टारर मूवी से सभी को बड़ी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म को मिल रहे ठंडे रिस्पॉन्स की किसी ने कल्पना नहीं की थी. फिल्म को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी मजाक देखने को मिल रहा है. फिल्म और कलाकारों से जुड़े कई मीम्स सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल किए जा रहे हैं. 

खास बात तो यह है कि लोग कलंक की तुलना शाहरुख खान की पिछले साल रिलीज हुई मूवी जीरो से कर रहे हैं. कलंक को बोरिंग और टाइम वेस्ट मूवी लोग बता रहे हैं. कलंक देखने के बाद ऑडियंस का कैसा हाल हो रहा है, इसे आप नीचे मीम्स के सहारे देख सकते हैं. लोगों का कहना है कि कलंक दर्शकों की उम्मीदों का दम तोड़ती है. उन्होंने फिल्म के बारे में क्या सोचा था और रियलिटी में क्या ही निकला.फिलहाल फिल्म को 5 दिन के लंबे वीकेंड का फायदा भी जरूर मिलेगा. देखना यह दिलचस्प होगा कि फिल्म कब 100 करोड़ रु के क्लब में एंट्री लेंगी. 

 

 

 

 

आज रिलीज़ होने वाला है Soty 2 'गिल्ली गिल्ली अक्खा' गाना

ऐसे बनी थी ललिता खूबसूरत एक्ट्रेस से एक बहुत बुरी खलनायिका

गर्लफ्रेंड संग 'कलंक' देखने पहुंचे वरुण, नताशा ने दिया ऐसा जवाब

कैटरीना का खुलासा, सलमान के कारण नहीं, इस वजह से किया 'भारत' में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -