Kalank : आखिर क्यों छुपाया फिल्म में कुणाल खेमू का किरदार!
Kalank : आखिर क्यों छुपाया फिल्म में कुणाल खेमू का किरदार!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘कलंक’ इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है. वहीं इसके लिए दर्शक बेताब बैठे हैं ताकि फिल्म की कहानी कुछ पता चले. सोशल मीडिया पर भी फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया है, हर किरदार के पोस्टर को ट्रेलर से पहले रिलीज़ कर दिया गया था जिससे फिल्म ‘कलंक’ को लेकर लोगों के अन्दर उत्साह और भी बढ़ गया है. अब इससे जुडी एक जानकारी का खुलासा हुआ है. 

आपको बता दें, फिल्म में कई सारे किरदार हैं जिनके बारे में आप जानते ही होंगे लेकिन कई किरदार ऐसे भी हैं बताया नहीं गया है. ऐसे ही एक किरदार को फिल्म के ट्रेलर के पहले रिलीज़ नहीं किया गया था, वो था अभिनेता कुणाल खेमू के द्वारा निभाया जाने वाला किरदार, जिसे लोगों ने ट्रेलर में देखा, अब इस बारे में खुद कुणाल खेमू ने इसके बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों उनके किरदार को छुपाया गया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ABDUL #kalank

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

इस बारे में उन्होंने कहा- ‘उन्हें सही कारण नहीं पता है क्यूंकि वो फिल्म के मार्केटिंग टीम के साथ नहीं रहे, इसके बाद कुणाल खेमू ने कहा कि जब ट्रेलर में उनका लुक बाहर आया तो लोगों का रिएक्शन काफी अच्छा था, जिसे देखकर उन्हें काफी ख़ुशी भी हुई है.’‘फिल्म की मार्केटिंग फिल्म मेकर्स ज्यादा बेहतर जानते हैं, मैंने फिल्म का चुनाव इसलिए किया क्यूंकि अभी तक मैंने ऐसी फिल्म नहीं की थी, बता दें कि फिल्म ‘कलंक’ में कुणाल खेमू के किरदार का नाम अब्दुल है, इनका किरदार भी फिल्म में काफी महत्वपूर्ण हैं. ट्रेलर में उनके लुक थोड़ा सा ही देखा गया है. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.  

जब गर्लफ्रेंड को जान से मारने की बात से दहल उठे थे वरुण, अब दिया बड़ा बयान

संजय-सलमान को लेकर वरुण का खुलासा, दोनों ये ख़ास चीज दे देते हैं अपने को-एक्टर्स को

तो क्या इस एक्टर को अपना जीवन साथी बनाएगी सोनाक्षी, दिया बड़ा बयान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -