इस दिन रिलीज़ किया जायेगा 'कलंक' से कृति सैनन का आइटम डांस
इस दिन रिलीज़ किया जायेगा 'कलंक' से कृति सैनन का आइटम डांस
Share:

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है और इसके चलते फिल्म के नए नए गाने भी सामने आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही माधुरी दीक्षित का 'तबाह हो गए' रिलीज़ हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया है. इसके बाद ही एक और गाना सामने आने वाला है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. जबसे कलंक के मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज किया है तबसे हर किसी के जहन में एक बाद जरुर आ रही है कि फिल्म में बहुत सारे सरप्राइज एलीमेंट्स देखने को मिलने वाले हैं. ऐसा ही इस आने वाले गाने में भी है.

दरसल, ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म के कृति सेनन के अपीयरेंस को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. जी हाँ उनके बारे में कभी सुना नहीं कि वो इस फिल्म में इस तरह से नज़र आएँगी. बता दें, कलंक में कृति सेनन एक डांस सॉन्ग में नजर आने वाली हैं. बिलकुल वैसे ही जैसे कियारा आडवाणी फर्स्ट क्लास गाने में वरुण धवन के साथ शानदार डांस करती हुई नजर आईं. ऐसा ही कुछ कृति सैनन भी करने वाली हैं. रिपोर्ट की  मानें तो कृति सेनन का डांस सॉन्ग इस वीकेंड रिलीज होगा. 

इसके अलावा पहली बार कृति सेनन ने इस फिल्म में मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन किया गया कॉस्टूयम पहना है. बता दें कियारा आडवाणी और माधुरी दीक्षित के डांस सॉन्ग को दर्शको ने खूब पसंद किया है, ऐसे में कृति सेनन के डांस सॉन्ग के लिए इंतजार कर पाना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है. उन गानों के अलावा अब उम्मीद है कि कृति के गाने को भी बेहद प्यार मिलेगा. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.

सचमुच कलंक का नया गाना सुन 'तबाह हो गए' फैंस, करण जौहर पर निकाली भड़ास

माधुरी दीक्षित भी रख रही सिंगिंग में कदम, इस साल करेंगी एल्बम रिलीज़

SOTY 2 : टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे कॉलेज के ये पुराने स्टूडेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -