Box office collection : ‘कलंक’ को अब बॉक्स ऑफिस पर पकड़नी होगी रफ़्तार
Box office collection : ‘कलंक’ को अब बॉक्स ऑफिस पर पकड़नी होगी रफ़्तार
Share:

फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। पहले दिन के बाद ‘कलंक’ फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। बता दें कि अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी कलंक भारत में 4000 स्क्रीन्स पर नजर आ रही है वहीं ओवरसीज पर 1300 स्क्रीन्स पर कलंक ने दस्तक दी है. कुल मिलाकर फिल्म 5300 स्क्रीन पर दिखाई दे रही है.

नहीं रहे इस मशहूर अभिनेता के पिता, 91 की उम्र में ली अंतिम सांस


ऐसा रहा अब तक कलेक्शन 

जानकारी के अनुसार ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि ‘कलंक’ को बॉक्स ऑफिस पर तेजी दिखाने की आवश्यकता है। फिल्म की कमाई में शनिवार को बुधवार की तुलना में 50 प्रतिशत की गिरावट हुई। रविवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 11.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने शनिवार को 9 करोड़ 25 लाख रुपए का बिजनेस किया। शुक्रवार को 11 करोड़ 60 लाख रुपए और गुरुवार को 11 करोड़ 45 लाख रुपए का बिजनेस किया है। बुधवार यानि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 21 करोड़ 6 लाख रुपए की कमाई की थी। ऐसे में फिल्म की टोटल कमाई हो चुकी है- 66.03 करोड़ रुपए।

साध्वी प्रज्ञा ने संजय दत्त को कहा- देशद्रोही, बहन प्रिया ने किया था जोरदार प्रहार

विदेशों में भी अच्छी कमाई 

इसी के साथ ‘कलंक’ साल 2019 की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके साथ ही आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वरुण और आलिया की आखिरी रिलीज ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने 12 करोड़ 25 लाख रुपए ओपनिंग डे पर कमाए थे। फिलहाल ‘कलंक’ को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म का रविवार तक कुल कलेक्शन 60-65 करोड़ रुपए हो सकता है। ‘कलंक’ भारत के अलावा विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है। 

मोदी बायोपिक : SC के हाथों में EC की रिपोर्ट, इस दिन होगी अगली सुनवाई

आलिया के ज़िद करने पर ही राजामौली ने की RRR में एंट्री, जानें पूरी बात

SOTY 2 : स्पेशल सॉन्ग में स्पेशल धमाल, आलिया-टाइगर के डांस का हर किसी को इन्तजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -