सेलिब्रेशन के इस मौके पर लॉन्च हुआ 'कालाकंदी' का ट्रेलर
सेलिब्रेशन के इस मौके पर लॉन्च हुआ 'कालाकंदी' का ट्रेलर
Share:

सैफ अली खान की फिल्‍म 'कालाकंदी' का ट्रेलर लॉन्‍च हो चूका है. ‘कालाकंदी’ के ट्रेलर में पूरी स्‍टार कास्‍ट नजर आई है. ट्रेलर की शुरुआत सैुफ को डॉक्‍टर से बात करते दिखाया जाता है. जहां उन्‍हें पता चलता है कि उनके पेट में कैंसर है. कैंसर के बारे में पता चलते ही सैफ को गहरा धक्‍का लगता है क्‍योंकि उन्‍होंने न कभी शराब पी होती है और न ही कभी धूम्रपान किया होता है. ऐसे में डॉक्‍टर उन्‍हें सलाह देते हैं कि आपको जो पसंद है आज से आप वो सभी काम करना शुरू कर दें. कालाकंदी के ट्रेलर में जबरदस्‍त इंटीमेट सीन और ढेर सारी गालियां भरी हुई हैं.

इसके अलावा कुछ दिन पहले ‘कालाकंदी’ का टीजर पोस्‍टर भी लॉन्‍च हुआ था. उसमें सैफ की शैडो इमेज दिखी थी. टीजर पोस्‍टर में उनका चेहरा नहीं नजर आया था. कालाकंदी के फर्स्‍ट लुक के साथ ही इसके ट्रेलर की जानकारी दी गई थी. कालाकंदी का सबसे पहला पोस्‍टर 6 महीने पहले 12 जुलाई को आया था. उसे भी फर्स्‍ट लुक के नाम से शेयर किया गया था. उस पोस्‍टर से ही सैफ का कालाकंदी वाला अतरंगी लुक रिवील हो गया था. उस फर्स्‍ट लुक की लॉन्‍चिंग के अगले दिन ही कालाकंदी का टीजर रिलीज हो गया था.

पहले फिल्‍म की रिलीज डेट 8 सितंबर रखी गई थी. अब 6 महीने बाद आए नए पोस्‍टर के साथ ही नई रिलीज डेट 12 जनवरी 2018 की हो गयी है. टीजर और ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक ब्‍लैक कॉमेडी फिल्म है. फिल्‍म के टीजर ने फिल्म कॉकटेल की याद दिलाई थी. अक्षत वर्मा द्वारा डायरेक्‍ट इस फिल्‍म में सैफ का किरदार काफी दमदार है. इस फिल्म में तीन कहानियां दिखाई गई हैं. तीन कहानियों में से सैफ एक कहानी का हिस्‍सा है. फिल्‍म में सैफ के अलावा अक्षय ओबरॉय और कुणाल रॉय कपूर लीड किरदार में हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

‘NAAH’ को 20 दिनों में 5 करोड़ लोगों ने देखा

बहुत दिनों बाद नजर आये हनी सिंह

सेक्‍शुअल हैरेसमेंट से सिलवेस्टर स्टेलोन का इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -