रजनीकांत की 'काला' की चपेट में आ सकती है रेस-3

इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत लम्बे आरसे बाद अपनी कोई हिंदी फिल्म लेकर आ रहे हैं. रजनीकांत की मोस्ट वेटेड फिल्म 'काला' बड़ी अटकलों के बाद रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म इस हफ्ते रिलीज़ हो रही है. रजनीकांत की फिल्म जैसी सिनेमा घरों में पहुंचती तो वह दूसरी फिल्मों काफी नुकसान पहुंचती है. इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज़ होगी तो वहीं इसके अगले हफ्ते बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज़ होगी. दोनों ही सुपरस की फिल्म हैं जो कि सिनेमाघरों में 1 महीने तक टिकती हैं ऐसे रजनीकांत की फिल्म 'काला' सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के लिए मुसीबत बन सकती है.

फिल्म 'काला' में रजनीकांत के साथ एक और दिग्गज कलाकार देखने मिलेगा.  वो हैं नाना पाटेकर  जो कि इस फिल्म में एक नेता का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है. बता दें कि यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ होनी थी पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डिस्ट्रब्युटर्स की फिल्म मेकर्स के साथ हड़ताल के कारण इसे पोस्टपोन करना पड़ा. अब यह फिल्म 7 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

सुपरस्टार रजनीकांत की यह फिल्म हिंदी,तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज़ हो रही है. इस का निर्माण धनुस कर रहे हैं. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी जैसे कलाकार नज़र आएंगे. बता दें कि रजनीकांत की मोस्ट वेटेड फिल्म रोबोट 2.0 का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है जो कि अगले साल अप्रैल तक रिलीज़ होगी.

जिस्मफरोशी के धंधे में घिनौनी हालत में पकड़ाई ये मशहूर एक्ट्रेस

B'Day Special : 14 साल की उम्र में नूतन ने की थी एडल्ट फिल्म, एक आदमी ने रोक लिया था रास्ता

फिल्म के सेट से लीक हुई कंगना की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -