काला हिरण:  सलमान ने ख़ामोशी से रखी अपनी बात , कहा....
काला हिरण: सलमान ने ख़ामोशी से रखी अपनी बात , कहा....
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार, भाईजान सलमान खान के लिए आज का दिन बेहद ही मुसीबत भरा नजर आ रहा है. जोधपुर की सीजीएम कोर्ट में पूरी हुई काला हिरण मामले में सलमान खान की सजा की सुनवाई कुछ ही देर में शुरू होने वाली है. कोर्ट में चली बहस के दौरान सलमान खान काफी उदास दिखाई दिए, इस उदासी में उनका हौसला बढ़ाने के लिए उनके साथ उनकी बहनें अलवीरा और अर्पिता पुरे समय कोर्ट में मौजूद थी. 

अर्पिता और अलविरा सलमान का हौसला बढ़ाने उनके साथ जोधपुर पहुंची थीं. इसके अलावा सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ देखे गए. इस समय सलमान के लिए सजा पर कोर्ट में बहस हो रही है. इस मामले में अन्य सभी आरोपी बरी कर दिए गए हैं.इससे पहले सलमान खान 4 जनवरी को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे. 20 साल पुराने काले हिरण शिकार केस में सलमान जोधपुर में होने के कारण व्यक्तिगत रूप से अदालत में उपस्थित हुए थे. वो करीब 35 मिनट तक अदालत में रहे थे. पेशी के दौरान सलमान के वकील ने चश्मदीद गवाह पूनमचंद की गवाही की सीडी अदालत में चलाई.

गवाह के बयान को देख सलमान भावुक हो गए थे. उनकी आंखें नम हो गई. इस दौरान अदालत में उनके चेहरे पर टेंशन भी साफ देखी गई थी. सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा और एक अन्य व्यक्ति भी थे. उस वक्त सलमान ने ब्लैक कलर की शर्ट, जैकेट और ब्लू रंग की जींस पहनी थी. सुनाई के वक्त कोर्ट रूम में सलमान शांत नजर आए थे.

सलमान खान को समर्पित शायरियां

पहले भी पांच बार जेल की हवा खा चुके हैं भाईजान!!..

जेल में आसाराम के साथ रह सकते हैं सलमान खान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -