अज्ञात व्यक्ति ने की काका ससुर और बहू की हत्या
अज्ञात व्यक्ति ने की काका ससुर और बहू की हत्या
Share:

उज्जैन। हाल ही में पुलिस ने माकड़ोन थाना क्षेत्र के ग्राम डेलची के खेत में स्थित घर पर दो अलग-अलग कुओं में काका ससुर व बहू के शव बरामद किए । वृद्ध के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला कर हत्या की गई। इस दौरान उसकी दूसरी पत्नी साथ में थी। महिला ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं, करीब 100 फीट दूरी पर स्थित दूसरे घर में रहने वाली महिला को हमलावर ने जिंदा कुएं में फेंक दिया। इससे उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलने पर एएसपी मनीष खत्री, एसडीओपी, टीआई सहित पुलिस बल मौके पर पंहुचा । पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एएसपी खत्री ने बताया कि खेत पर बने घर में मानसिंह उर्फ मानूबा पिता अनूप मालवीय (65) दूसरी पत्नी राजूबाई (60) के साथ रहता था। मानू बा के घर से करीब 100 फीट दूर बने घर में गंगाबाई पति कालूराम मालवीय (60) अकेली रहती थी।

राजूबाई ने पुलिस को बताया कि रात करीब 8 बजे वह खाना बना रही थी। इस दौरान घर के बाहर कुछ आवाज आई। वह घर से बाहर निकली तो एक अज्ञात व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधे उसके पति को मार रहा था। जब राजू बाई ने उसे रोका तो उसके साथ भी मारपीट की तथा मानू बा को उठाकर कुएं में फेंक दिया। इस दौरान राजूबाई वहां से भाग निकली। झाड़ियों से होते हुए वह डेलची पहुंची और परिजन को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

परिजन के साथ राजूबाई रात करीब 10 बजे वापस खेत पहुंची तो देखा की कुएं में मानू बा की लाश पड़ी हुई है। थोड़ी दूर पर रहने वाली मानू बा की भतीजा बहू गंगाबाई भी घर में नहीं थी। परिजन ने उसकी तलाश की तो गंगाबाई का शव भी कुएं में पड़ा हुआ था। इस पर परिजन ने पुलिस को जानकारी दी। रविवार को एएसपी खत्री, एफएसएल अधिकारी अरविंद नायक सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -