करवा चौथ पर काजोल ने दी पतियों को मजेदार सलाह, साझा किया फनी मीम
करवा चौथ पर काजोल ने दी पतियों को मजेदार सलाह, साझा किया फनी मीम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। काजोल अक्सर अपनी तस्वीरें तथा कई मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में काजोल ने करवा चौथ को लेकर एक पोस्ट साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। दरअसल, काजोल ने एक मीम साझा करते हुए पतियों को हिदायत दे डाली है।

काजोल द्वारा साझा किए गए इस मीम में लिखा है, 'कार चलाते वक़्त सीटबेल्ट अवश्य बांधे, बाइक चलाते वक़्त हेलमेट अवश्य लगाएं, करवाचौथ के भरोसे ना रहें।' आपको बता दें कि इन दिनों काजोल सिंगापुर में बेटी न्यासा के साथ हैं। सिंगापुर से काजोल अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। कुछ दिनों पूर्व ही काजोल ने बेटी न्यासा की फोटोग्राफी स्किल्स की प्रशंसा करते हुए बेटी द्वारा खींची गई अपनी तस्वीर साझा की थी। 

कुछ वक़्त पूर्व एक उपभोक्ता ने काजोल से पूछा था कि क्या वह अपनी बेटी को बॉलीवुड में पेश करेंगी तो काजोल ने कहा था, नहीं। फिर दूसरे यूजर ने पूछा था कि क्या न्यासा का मूवीज में आने का मन है तो काजोल ने इसका उत्तर भी ना में ही दिया था। ध्यान हो कि न्यासा अभी 17 वर्ष की हैं तथा उनकी बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही वायरल होती हैं। किन्तु न्यासा को लाइमलाइट पसंद नहीं है।

इस बुजुर्ग महिला की मेहनत ने दहलाया लोगों का दिल, सपोर्ट में उतरे स्टार्स

बॉलीवुड फिल्म छलांग की टीम ने शेयर की अपनी स्कूल की बातें

सिर्फ मॉडलिंग और एक्टिंग नहीं बल्कि बेस्ट प्रोड्यूसर भी है Milind Soman

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -