रिलीज होते ही लीक हुई काजोल की नई फिल्म सलाम वेंकी
रिलीज होते ही लीक हुई काजोल की नई फिल्म सलाम वेंकी
Share:

काजोल (Kajol) और विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) स्टारर मूवी 'सलाम वेंकी (Salaam Venky)' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि रिलीज के कुछ ही घंटों बाद यह मूवी पाइरेटिड साइट्स पर ऑनलाइक लीक हो चुकी है। रेवती द्वारा निर्देशित इस मूवी को तमिल रॉकर्स और टोरेंट जैसी पाइरेसी साइट्स पर HD प्रिंट में लीक भी कर चुके है, इसकी वजह से फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लग चुका है। क्योंकि फिल्म की ऑनलाइन प्राइरेसी के कारण कलेक्शन पर बड़ा प्रभाव पड़ सकता है।

सलाम वेंकी की कहानी: मूवी सलाम वेंकी (Salaam Venky Film) की कहानी एक साहस से भरपूर 'वेंकी' नाम के लड़के की जिंदगी पर आधारित है, जो DMD (Duchenne Muscular Dystrophy) जैसी रेयर और जानलेवा बीमारी से जूझ रहे है। हालांकि वेंकी अपनी मजबूत इच्छाशक्ति से अपनी जिंदगी भरपूर तरीके से जीता हैसे जीत लिया है, इस सफर में वेंकी का साथ उसकी मां यानी काजोल देती है। मूवी का निर्देशन बेहद ही शानदार है। इमोसन्स से भरपूरह 'सलाम वेंकी' ना सिर्फ व्यक्ति को जीने का सलीका सिखाती है बल्कि व्यक्ति को एक नया नजरिया भी दे रही है।

सलाम वेंकी की स्टार कास्ट: मूवी सलाम वेंकी में काजोल और विशाल जेठवा के साथ साथ अभिनेता राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा, राहुल बोस और अनंत महादेवन मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे है। इस मूवी में एक्टर आमिर खान भी कैमियो करते नजर आ रहे हैं। खबरों का कहना है कि काजोल स्टारर यह फिल्म 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। ऐसे में उम्मीदे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करने वाली है।

काशी पहुंची फिल्म ‘भोला’ की टीम, स्कूटी पर दिखी यह एक्ट्रेस

'मेरी बहन के पास एक अमीर पति है और मैं...', मलाइका अरोड़ा ने कही चौकाने वाली बातें

पापा बनने के बाद रणबीर को सता रहा इस बात का बेहद डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -