माँ के साथ सिंगापुर में छुट्टियाँ बिता रही काजोल
माँ के साथ सिंगापुर में छुट्टियाँ बिता रही काजोल
Share:

मुंबई :वर्तमान दौर में हम जिन्हें काजोल की मां और अजय देवगन की सास के रूप में जानते है। उनकी गिनती कभी बॉलीवुड की ग्लैमरस, बेबाक और बिंदास अभिनेत्री के रूप में होती थी। हम बात कर रहे हैं अपने दौर की मशहूर अदाकारा तनुजा की। तनुजा इन दिनों अपनी बेटी और बॉलीवुड स्टार काजोल के साथ सिंगापुर में छुट्टियां मना रही हैं।

 

यह फोटो काजोल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जिसमे वह अपनी माँ के साथ काफी खुश नजर आ रही है 

काजोल का पूरा परिवार जुड़ा है फिल्मो से

तनुजा ने हाल ही में 23 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया था। काजोल के नानाजी व तनुजा के पिता कुमारसेन एक फ़िल्म डायरेक्टर थे और वही काजोल की नानी शोभना समर्थ भी एक कामयाब एक्ट्रेस हुआ करती थी। काजोल व उनकी माँ का परिवार फ़िल्मों से कही न कही जुड़ा रहा है। वही बता दे की अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस नूतन भी उनकी बड़ी बहन थीं। वैसे सिंगापुर से आई इन तस्वीरों में आपने मां-बेटी का ये प्यारा सा अंदाज़ देख ही लिया होगा। बता दे की अजय - काजोल की बेटी निसा सिंगापुर में ही पढ़ाई कर रही है और हो सकता है ये दोनों निसा से मिलने ही वंहा गयी हैं. तनुजा के चेहरे पर आज भी वही ज़िंदादिली दिखाई देती है जो पहले दिखाई देती थी.

तनुजा के फ़िल्मी सफ़र की बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फ़िल्म ‘हमारी बेटी’ के जरिए शुरुआत की थी। लीड एक्ट्रेस के तौर पर उनकी पहली फ़िल्म ‘छबीली’ थी। तनुजा ने हिंदी के साथ साथ कई स्थानीय भाषाओं की फिल्मो में भी काम किया हैं न जिसमें ‘आज और कल’, ‘दो चोर’, ‘दो दूनी चार’, ‘बहारें फिर भी आएंगी’, ‘घराना’, ‘हाथी मेरे साथी’, ‘ज्वेल थीफ’, ‘जीयो और जीने दो’ और ‘प्रेमरोग’ जैसी कई यादगार फिल्में मुख्य है।

मलाइका को किसी और के साथ देख अर्जुन हुए 'जलन से हरे', कर डाला ये कमेंट

निक-प्रियंका के भविष्य के बारे में बॉलीवुड ज्योतिष संजय जुमानी ने कही 5 बड़ी बातें

पापा के साथ शूटिंग करने पहुंचे तैमूर, फिर नजर आया क्यूट लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -