ससुर की मौत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुईं काजोल की माँ, सांस लेने में हो रही तकलीफ
ससुर की मौत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुईं काजोल की माँ, सांस लेने में हो रही तकलीफ
Share:

इस समय बॉलीवुड के देवगन परिवार में काफी मुश्किल का दौर है. ऐसे में बीते सोमवार को अचानक अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हुआ और इसके बाद मंगलवार की शाम को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर काजोल को देखा गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस दौरान वो काफी परेशान नजर आ रही थी और मिली जानकारी के मुताबिक़ काजोल की मां तनूजा की तबितय ठीक नहीं है और उनको मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जी हाँ, तनूजा को पिछले कुछ समय से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद काजोल और परिवार ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ अब सोशल मीडिया पर काजोल की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके फैंस इसको लेकर परेशान हो रहे हैं कि आखिर काजोल क्यों परेशान है..? जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अब तक तनूजा की तबीयत को लेकर किसीसे भी कोई अपडेट नहीं मिल रहा हैं लेकिन हम उम्मीद करते है कि वो जल्द थी हो कर अस्पताल से घर आए.

इसी के साथ आप जानते ही होंगे कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन के देहांत के बाद अभी भी उनके घर पर बॉलीवुड सेलेब्स का ताता जारी है और सभी अजय और काजोल को तस्सली दे रहे हैं. बीते मंगलवार को अजय देवगन के घर के बाहर ऋतिक रोशन, अमीषा पटेल सहित कभी कई जाने माने चेहरे दिखाई दिए और उसके बाद अब भी अजय और काजोल से मिलने सितारें आ रहे हैं.

Aila Re Song : रिलीज़ हुआ 'मलाल' का पहला गाना

NGO के बच्चों को अनन्य पांडेय ने दिया ख़ास सरप्राइज

देशभक्ति के जज्बे से परिपूर्ण है 'काफिर' का ट्रेलर, इमोशनल कर देगा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -