काजोल ने पति को सिखाया सेल्फी का मतलब, जानिए क्या था एक्टर का जवाब
काजोल ने पति को सिखाया सेल्फी का मतलब, जानिए क्या था एक्टर का जवाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपने दमदार अभिनय के लिए आज भी लोगों के दिलों में बसी हुईं हैं. लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. ऐसे में आप सभी को पता ही होगा कि वह हाल ही में अपने पति व अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म तान्हाजी में नजर आईं थीं. ऐसे में हाल ही में वह अपने पति को यह सिखाती नजर आईं कि आखिर सेल्फी कैसे ली जाती है! जी दरअसल काजोल ने बीते मंगलवार की सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं और इस तस्वीर के लिए काजोल ने जो कैप्शन लिखा है उससे ऐसा लग रहा है कि शायद वह चाहती थीं कि उनके पति भी उनके साथ इस तस्वीर में शामिल हो लेकिन अजय ने जो किया वह आपको हंसा देगा. इस तस्वीर के कैप्शन में काजोल ने लिखा है, 'मैं : बेबी चलो न एक सेल्फी लेते हैं..पति : जाओ वहां जाकर बैठो मैं तस्वीर लेता हूं..मैं : सेल्फी मतलब दोनों साथ में रहते हैं और इनमें से कोई एक तस्वीर खींचता है. उनका जवाब : इशारा करते हुए अंगुली और हंसने वाली ईमोजी.'

वहीं इस तस्वीर को काजोल के अलावा उनके पति अजय ने भी शेयर किया है और उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'यह मेरे तरीके की सेल्फी है जिसमें मैं आमतौर पर कैमरे के पीछे रहता हूं.' वैसे दोनों बॉलीवुड के मशहूर कपल्स में से एक हैं और दोनों को फैंस खूब प्यार देते हैं.

अपनी छोटी फैन को देखते ही सलमान खान ने किया किस, वीडियो ने लूटा फैंस का दिल

इस एक्टर के दीवाने हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर की तारीफें

इस अश्लील मॉडल से हो रही है शाहरुख़ खान की बेटी की तुलना, वजह बहुत ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -