माँ दुर्गा की भक्ति में लीन है अभिनेत्री काजोल, देखे Pics
माँ दुर्गा की भक्ति में लीन है अभिनेत्री काजोल, देखे Pics
Share:

नवरात्र प्रारंभ हो चुका है हर तरफ माँ की भक्ति की धूम मची हुई है,लोग गरबा के द्वारा भी माँ की भक्ति करते है,और गरबा खेलने से माँ दुर्गा प्रसन्न होती है. नवरात्र के अवसर पर माँ शक्ति की धूमधाम से भक्ति आराधना की जाती है. ऐसे में भला बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार कैसे दूर रह सकते थे. आपको बता दे कि, नवरात्र के मौके पर मुखर्जी फैमिली के लिए भी सेलिब्रेशन का टाइम चल रहा है. दरअसल अभी दुर्गा पूजा का दौर चल रहा है और काजोल का पूरा परिवार हर साल इस त्योहार को मनाता है. शुक्रवार को काजोल अपनी मम्मी तनुजा और बहन तनीषा के साथ दुर्गा पूजा मनाते दिखीं. हालांकि अजय देवगन नजर नहीं आए.

काजोल ने वाइट डिजाइनर कुर्ता पहना था, तो वहीं तनीषा पिंक साड़ी में नजर आईं. काजोल ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- मुखर्जीज फुल फोर्स में निकले हैं. हम उन कलाकारों को देखने गए थे, जिन्होंने मां दुर्गा को बनाया है.

हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि काजोल की 1997 की थ्रिलर हिट फिल्म 'गुप्त' का सीक्वल बनेगा. इस बारे में काजोल ने कहा- आप चाहते हैं कि मैं आऊं और बॉबी को मारूं? या फिर मेरी आत्मा आएगी या मेरी बेटी मेरी मौत का बदला लेगी?  काजोल ने कहा- मुझे नहीं लगता कि कोई सीक्वल होना चाहिए. मेरी किसी भी फिल्म का सीक्वल नहीं बनना चाहिए. इस तरह से बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा काजोल अपनी फूल टू आराधना के मूड में नजर आई.    

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनने वाली बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएगी केट विंसलेट

तो अब खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गोलमाल करने पहुंची टीम

दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत

Newton : केंद्र सरकार की ओर से पहली बार किसी फिल्म को मिली यह उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -