तो क्या बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है अजय की बेटी, काजोल ने दिया ऐसा जवाब
तो क्या बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है अजय की बेटी, काजोल ने दिया ऐसा जवाब
Share:

कुछ दिनों पहले काजोल ने पानी बेटी न्यासा के 16वें जन्मदिन के ख़ास मौके पर सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था. आपको बताते चलें कि सुहाना खान, खुशी कपूर के साथ इस वक्त बॉलीवुड में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा के भी डेब्यू को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं. हाल ही में काजोल से बेटी न्यासा के डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर मजेदार जवाब दिया. 

हाल ही में मुंबई में दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड्स शो में पहुंची काजोल से मीडिया ने बेटी न्यासा के डेब्यू को लेकर सवाल किया तो इस पर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा काजोल ने कहा कि "अभी न्यासा सिर्फ 16 साल की हैं और उसे मीडिया और लोगों से स्पेस की काफी जरूरत है. वह 10वीं कक्षा में है और बोर्ड एग्जाम्स की तैयारी में है." इस दौरान काजोल ने अवॉर्ड मिलने की खुशी साझा की और कहा,"यह उनके लिए बहुत मायने रखता है. उन्होंने ज्यूरी को इस दौरान धन्यवाद भी दिया."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि काजोल पिछले साल फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही थी. साथ ही एक्ट्रेस ने यह जानकारी भी दी कि अभी एक्टिंग फ्रंट पर उनका कोई प्लान नहीं है और शायद वे दो साल का ब्रेक भी ले लें. लेकिन यह भी कहा कि कुछ प्लांस हैं जिसकी अनाउंसमेंट जल्द की जाएगी. 

 

मोदी बायोपिक : SC के हाथों में EC की रिपोर्ट, इस दिन होगी अगली सुनवाई

SOTY 2 : स्पेशल सॉन्ग में स्पेशल धमाल, आलिया-टाइगर के डांस का हर किसी को इन्तजार

रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का दूसरा गाना, जमकर इश्क लड़ाते नजर आए अजय-रकुल

बेटे से मिली टक्कर तो बोली शिल्पा- मैं भी हार मानने वाली नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -