Video: आगे निकलने के चक्कर में इतना नीचे गिर गई काजोल
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री काजोल देवगन के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हो गया जिसे सुनकर आप हँसे बिना नहीं रह पाएंगे. जी दरअसल में हाल ही में काजोल मुंबई के मॉल में स्टोर लॉचिंग के लिए गई थी जहाँ पर उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि लोगों को देखकर हंसी आ गई. मॉल में जब काजोल एलिवेटर सीढ़ियों से चढ़ने के बाद थोड़ी दूर निकली वैसे ही उनकी सैंडल की हील को ना जाने क्या हुआ वह डगमगा गई और वह नीचे गिर गई. काजोल के नीचे गिरते ही उनके बॉडीगार्ड ने उन्हें उठाया.

काजोल को कुछ समझ ही नहीं आया कि उनके साथ हुए क्या. बॉडीगार्ड के उठाने के बाद काजोल शरमा गई और आगे बढ़ गई. लोगों ने इस दौरान का वीडियो भी बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. काजोल वहां जिस काम के लिए गई थी उन्होंने वह काम पूरा किया औरघर लौट आई. आपको बता दें कि काजोल इन दिनों हॉलीवुड कार्टून फिल्म 'इनक्रेडिबल्स 2' में अपनी आवाज से जादू बिखेर रही हैं.

आप उनकी आवाज को इस फिल्म में सुन सकते हैं. 'इनक्रेडिबल्स 2' को हिंदी भाषा में डबिंग की गई है और इसके प्रमोशन के वक्त भी काजोल नजर आई थी. काजोल ने कई जगहों पर इस फिल्म का प्रमोशन किया है. काजोल बॉलीवुड में तो अपने जलवे दिखा ही चुकी हैं लेकिन उन्हें हॉलीवुड का शौक भी है और अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह जरूर हॉलीवुड में काम करेंगी.

हॉलीवुड की फ्लॉप फिल्म में दीपिका करेगी 'लुंगी डांस'

'यौन इच्छा' के बारे में अब ये क्या बोल गई स्वरा

हॉलीवुड एडल्ट फिल्म में नजर आएगी इमरान हाशमी की ये बोल्ड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -