काजोल की बहन ने गुपचुप रचाई शादी, सामने आई चौकाने वाली तस्वीर!
काजोल की बहन ने गुपचुप रचाई शादी, सामने आई चौकाने वाली तस्वीर!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं। वह आजकल अकेले समय बिता रहीं हैं। वैसे भले ही अदाकारा ऑनस्क्रीन काफी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। आए दिन आप तनीषा की इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों और वीडियोज को देख सकते हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को अदाकारा के फैन्स बड़ा पसंद करते हैं और कमेंट सेक्शन में अदाकारा पर अपना प्यार लुटाते हैं। इन सभी के बीच अब तनीषा ने कुछ तस्वीरें और शेयर की है, जो सुर्ख़ियों का विषय बन गई है।

इन तस्वीरों को देखने के बाद अदाकारा के फैन्स काफी हैरान हो गए हैं। इन तस्वीरों को देखने वाले फैंस के होश उड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं तनीषा के इन फोटोज के सामने आने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है? अब आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यों तो हम आपको बता दें कि तनीषा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर कीं। आप देख सकते हैं इन तीन तस्वीरों में से एक तस्वीर में उनके पैर नजर आ रहे हैं। वहीं तनीषा के पैरों की उंगलियों में भी बिछिया नजर आ रही हैं।

उनकी इसी तस्वीर को देखने के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है। अब अदाकारा के फैन्स कमेंट सेक्शन में इसको लेकर सवाल कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि महिलाएं शादी के बाद ही बिछिया पहनती है ऐसे में तनीषा का यह लुक देख फैंस को लग रहा है उन्होंने शादी कर ली है।

देवर सनी का फोटो देख खुद को रोक नहीं पाईं कैटरीना, किया खास कमेंट

प्रेग्नेंसी के एलान के बाद पहली बार नजर आईं काजल, दिखा बेबी बंप

क्या सच में अर्जुन कपूर को ट्रोलर्स की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता, जानिए इस पर एक्टर ने क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -