बेटे युग ने क्लिक की काजोल की तस्वीर
बेटे युग ने क्लिक की काजोल की तस्वीर
Share:

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन खुलने के बाद भी अधिकांश लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कलाकारों को भी घर से बाहर देखा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. आप देख सकते हैं यह फोटो उनके बेटे युग ने एक तरह से उन्हें गिफ्ट की है. जी दरअसल काजोल की यह फोटो उनके लिए बहुत मायने रखती है क्योंकि इसे उनके बेटे युग ने क्लिक किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा है कि, ''डायरी में लिखने के लिए तैयार हो जाइए और एक कप चाय मेरे साथ पीजिए. मैं जानना चाहती हूं कि आप लोग क्या-क्या कर रहे हैं. आइए और मेरे साथ गपशप कीजिए. और कैप्शन के अंत में उन्होंने अपने बेटे युग को फोटो की क्रेडिट दी है, क्योंकि बेटे ने ही फोटो खींची है.'' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

वैसे लॉकडाउन के कारण काजोल फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और उनके अपने बेटे और बेटी के साथ देखा जा रहा है. वैसे काजोल ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन हिट फिल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी.

इसी के साथ कुछ समय पहले उनकी फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ आई थी जिसमें उन्होंने पति अजय देवगन के साथ काम किया है. आपको पता हो यह फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसने 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की. आप सभी को हम यह भी बता दें कि काजोल और अजय देवगन के बेटे युग को फोटोग्राफी का बहुत शौक है. वहीं काजोल इससे पहले भी सोशल मीडिया पर युग द्वारा खींची गई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जो हमने आपको दिखाई हैं.

इस एक्ट्रेस ने चेहरे पर लगाया कुछ ऐसा कि पहचान नहीं पा रहे लोग

इस एक्ट्रेस के ससुर निकले कोरोना पॉजिटिव

सुष्मिता से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने छुपाई थी यह बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -