काजोल ने शेयर की बेहद पुरानी तस्वीर जब फ़ोन कुछ ऐसे हुआ करते थे
काजोल ने शेयर की बेहद पुरानी तस्वीर जब फ़ोन कुछ ऐसे हुआ करते थे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए तरह तरह के फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. वैसे ही अभी हाल ही में काजोल ने एक और फोटो शेयर किया है जो काफी पुराना है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, When phones were this big and shoes were so comfortable. Miss my white. बता दे ये फोटो फिल्म 'दुश्मन' के सेट से हैं जिसमे काजोल एक ऑफ-व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं और उनके हाथ में एक बड़ा सा सेलुलर फ़ोन है जो उस समय में काफी बड़े हुए करते थे.

लेकिन धीरे धीरे ये फ़ोन बदलते गए और एक नया बदलवाव देखने को मिला है.  ये तो आप जानते ही हैं काजोल न्यासा और युग की माँ है जो अपने बच्चों को लाइम लाइट से दूर ही रखती है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था, 'अजय और मैंने बच्चों को मीडिया से दूर रखने के लिए ही ये फैसला किया है. लाइम लाइट से दूर रखने पर बच्चों को अपनी जगह देने का प्रयास कर रहे हैं और इसके साथ उन्हें किसी भी प्रकार का कोई दबाव महसूस न हो.'

फिल्म के बारे में बात करते हुए काजोल ने हँसते हुए ये कहा, "मैंने कई बार वापसी की है, अब मैं कमबैक क्वीन की तरह बन चुकी हूं! तो अब देखते है ये कबसे वापसी कर रही हैं और किस फिल्म से वापसी कर रही हैं.

वरुण धवन इस साल कर लेंगे अपनी गर्लफ्रेंड से शादी

वीरे दी वेडिंग में बेहद ही खूबसूरत नजर आई सोनम, ये सेलेब्स हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -