काजोल ने शेयर किया ट्रेडिशनल लुक, फोटो देख फैंस हुए दीवानें
काजोल ने शेयर किया ट्रेडिशनल लुक, फोटो देख फैंस हुए दीवानें
Share:

बॉलीवुड के जानी मानी अभिनेत्री काजोल को आपने पहले भी हॉट लुक में जरूर देखा होगा. लेकिन इस बार काजोल ऐसे अंदाज में दिखाई दी जिसे देख सभी हैरान रह गए. बेहद खूबसूरत साड़ी में वह हॉट लुक के साथ नजर आई. सोशल मीडिया पर उनका ये लेटेस्ट लुक जमकर वायरल हो रहा है. हर कोई उनके इस दिलकश अंदाज को पसंद कर रहा है. काजोल भले ही 90 दशक की सुपर हिट एक्ट्रेस में से हैं. लेकिन वह आज भी फिल्मों में दिखाई देती है. उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और दिलकश अंदाज को लेकर अपनी अलग पहचान बनाई है. 45 साल की उम्र भी बेहद हसीन और जवां नजर आती है. खूबसूरती के मामले में तो उनके क्या ही कहने. उनके चाहने वाले तो काजोल की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

काजोल फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया के मध्यम से भी फैंस के साथ जुड़ी रहती है. हमेशा ही वह इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर किया करती है. हाल ही में काजोल ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है. हल्के ग्रीन कलर के साड़ी में वह सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है. फैंस तो उनके इस फोटो को काफी पसंद भी कर रहे हैं और उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर काजोल हमेशा ही नए लुक के साथ हाजिर होती है. इंस्टाग्राम पर उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से  ही लगाया जा सकता है कि उनके 9.6 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अगर बात करें काजोल के फिल्मी करियर की तो उन्होंने 16 साल की उम्र से ही एक्टिंग की शुरूआत कर दी थी. उन्होंने फिल्म कुछ कुछ होता है, दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बाजीगर, फना और दिलवाले जैसी कई सुपरहिट फिल्में ही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म तान्हाजी रिलीज हुई थी. 

VIDEO: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना रिलीज़, बाप-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

फिल्म 'चेहरे' के मेकर्स ने अन्नू कपूर को जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

घोड़े के ऊपर दिए सोनम कपूर का बयान सुन भड़की इस एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -