काजोल ने बेटी को लेकर कहा-अजय देवगन हाथ में शॉटगन लेकर खड़े हो जाएंगे'
काजोल ने बेटी को लेकर कहा-अजय देवगन हाथ में शॉटगन लेकर खड़े हो जाएंगे'
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अजय देवगन को तो आप सभी जानते ही है उनकी बेटी न्यासा को लेकर पजेसिव हैं। यही वजह है कि यदि बात बॉयफ्रेंड या प्यार पर सलाह लेने की आए तो वह मां काजोल के पास जाएगी, क्योंकि बॉयफ्रेंड की बात पर अजय 'शॉटगन लेकर खड़े' हो जाएंगे। ये बातें खुद ऐक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में शेयर कीं थी ।

फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के प्रमोशन में जुटी काजोल से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि लव और रिलेशनशिप को लेकर सलाह लेनी हो तो न्यासा और युग किसके पास जाएंगे? इस पर अभिनत्री काजोल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्हें यकीन है कि न्यासा उनके पास ही आएगी, क्योंकि अजय इस तरह के इंसान हैं जो बॉयफ्रेंड के बारे में सुनते ही प्रटेक्टिव नेचर दिखाते हुए 'शॉटगन लेकर खड़े हो जाएंगे'। ऐक्ट्रेस ने यह भी कहा कि, बेटे युग को यदि सलाह लेनी हुई तो वह जरूर पिता के पास ही जाएगा क्योंकि वह अजय को काफी कूल मानता है।

इसके अलावा अभिनेत्री काजोल ने बताया कि अजय को शांत इंसान माना जाता है परन्तु जब बात बच्चों की आए तो वह बदल जाते हैं। उन्होंने कहा कि अजय का बस चले तो वह बच्चों की हर चीज में इन्वॉल्व हो जाएं और उनसे जुड़ी हर चीज का ट्रैक रखा जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने खुद की बात करते हुए कहा कि वह बच्चों पर कंट्रोल रखने में विश्वास नहीं रखतीं। उन्होंने कहा कि एक सीमा है जिसे वह कभी पार नहीं करती हैं।

इन हस्तियों ने इस वजह से की आत्महत्या, सिल्क स्मिता की मौत का कारण था यह

बॉलीवुड की अदाकारा काजोल के इन फोटो को देखकर बाद जायेगी धड़कन

येलो कलर की ड्रेस में कैटरीना कैफ ने बड़ाई फैंस के दिलो की धड़कन, फोटो हुए वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -