ससुर की मौत से अब तक सदमे में हैं काजोल, शेयर की यह फोटो
ससुर की मौत से अब तक सदमे में हैं काजोल, शेयर की यह फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन के निधन ने बॉलीवुड के तमाम सितारों को गमगीन कर दिया है. निधन के दौरान भारी तादात में फिल्मीं सितारे अजय देवगन के घर पर पहुंचें थे. ऐश्वर्या राय बच्चन, संजय दत्त, शाहरुख खान, सलमान खान, सनी देओल, अमिताभ बच्चन और महेश भट्ट जैसे सितारे यहां नजर आए थे. जबकि अभी तो देवगन परिवार भी इस सदमे से पूरी तरह उबर नहीं पाया है. वहीं वीरू देवगन की बहू और फिल्म एक्ट्रेस काजोल को अपने ससुर की कमी बेहद खल रही है. उन्होंने अपने ससुर के साथ की एक तस्वीर शेयर की है और इमोशनल मैसेज भी इस दौरान लिखा है.

काजोल ने इस फोटो के साथ लिखा है कि - ''अच्छे दिनों के दौरान की तस्वीर. इस दिन उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड प्राप्त हुआ था. मगर ये साबित करने के लिए जिंदगी भर उन्हें लग गया. उन्होंने एक खूबसूरत जीवन जिया. RIP and Love.'' वीरू देवगन ने तमाम फिल्मों में काम किया और फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक से बढ़कर एक एक्शन हीरोज तैयार किए. सिनेमा उनके योगदान को हमेशा के लिए याद रखेगा.

ख़ास बात यह है कि वीरू देवगन के निधन पर महानायक अमिताभ बच्चन ने भी बेहद दुख व्यक्त किया था. उन्होंने ब्लॉग पर एक किस्सा साझा किया था और वीरू जी को महान एक्शन मास्टर और निर्देशक करार दिया था. साथ ही वे श्मशान में अजय के साथ वीरू देवगन की चिता जलने तक बैठे थे और बाद में वे ब्लॉग लिखते समय काफी भावुक हो चुके थे. 

 

इस गे एक्टर से रह चुका है आयशा श्रॉफ का अफेयर, सालों तक बनाए थे संबंध!

कृति का खुलासा, स्टार किड्स और न्यूकमर्स में नहीं होता है भेदभाव

सलमान का ईद पर फैंस को बड़ा तोहफा, 70 देशों में धमाल

श्रीपति पंडितराध्युला बालासुब्रमण्यम : मात्र आठ दिन में मिल गया था फिल्म में पहला ब्रेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -