करिश्मा, अक्षय जैसे सितारों के साथ ऐसे हैं काजोल के रिश्ते? किया बड़ा खुलासा
करिश्मा, अक्षय जैसे सितारों के साथ ऐसे हैं काजोल के रिश्ते? किया बड़ा खुलासा
Share:

एक्ट्रेस काजोल अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं. वह इंडस्ट्री में अच्छा-खासा स्टारडम देख चुकी हैं लेकिन उनका मानना है कि मौजूदा दौर के सितारों के साथ उनका कनेक्शन उतना स्ट्रॉन्ग नहीं है जितना उनके समकालीन सितारों के साथ था. इस बारे में उन्होंने हाल ही में फिल्मफेयर के साथ बात की और इस बातचीत में उन्होंने कहा, ''मुझे अपने दौर के सितारे काफी पसंद है.

पिछले 10-15 सालों में कई ऐसे सितारे हुए हैं जो काफी लोकप्रिय हुए लेकिन मैं काफी ज्यादा मेसेज और चैटिंग नहीं करती हूं तो मुझे उनके बारे में ज्यादा पता नहीं है. लेकिन करिश्मा, रवीना, अक्षय, आमिर, सैफ जैसे सितारों से जब भी मुलाकात होती है तो हमेशा एक अच्छी याद रहती है. हम लोग हाल चाल पूछते हैं, एक दूसरे के बारे में पूछते हैं. उनकी भी मेरे प्रति ऐसी ही फीलिंग्स होती हैं. हम भले ही सोशल मीडिया पर खास बात ना करते हों लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम एक दूसरे के दोस्त नहीं रहे हैं.''

इसी के साथ उन्होंने अपने कमबैक के बारे में कहा कि, ''मैं जब भी कोई फिल्म करती हूं तो लोग उसे कमबैक से जो़ड़ देते हैं. मुझे लगता है कि ये मेरा 105वां कमबैक हो गया है. भले ही मेरी पिछली फिल्म दो महीने पहले आई हो लेकिन इसके बाद भी लोग इसे कमबैक बता देते हैं. मैं बस कमबैक ही कर रही हूं.'' अब बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो काजोल फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में काम कर रही हैं और इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में अजय सूबेदार तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं और काजोल उनकी पत्नी सावित्री मालुसरे का किरदार निभाने वाली हैं.

बबिता फोगाट ने कॉपी किया प्रियंका की शादी का लहंगा और चुरा ली वेडिंग डेट!

दिशा पटानी के डांस वीडियो ने फैंस के दिलो की बड़ाई धड़कन

सलमान खान की 'किक 2' की रिलीज डेट का हुआ एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -